बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में भी नहीं खुला रोहित शर्मा का खाता, पहली गेंद पर हुए बोल्ड, कोहली ने जमाया रंग

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में भी नहीं खुला रोहित शर्मा का खाता, पहली गेंद पर हुए बोल्ड, कोहली ने जमाया रंग

DESK :  लगभग 14 माह बाद टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का खराब फार्म जारी है। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 में बिना खाता खोले आउट हो गए। यह लगातार दूसरा मैच है, जब रोहित शर्मा बिना शून्य पर आउट हुए हैं। रोहित को पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर फजहलहक फारूकी ने क्लीन बोल्ड कर दिया।

इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अफगानिस्तान की टीम 20 ओवर में 172 रन पर सिमट गई। भारत को जीत के लिए 173 रन का लक्ष्य मिला है। अफगानिस्तान के लिए गुलबदीन नईब ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। नजीबुल्लाह जादरान ने 23, मुजीब उर रहमान ने 21 और करीम जनात ने 20 रन का योगदान दिया। रहमनुल्लाह गुरबाज और मोहम्मद नबी ने 14-14 रन बनाए। कप्तान इब्राहिम जादरान आठ और अजमतुल्लाह उमरजई दो रन बनाकर आउट हुए। नूर अहमद ने एक रन बनाए। नवीन उल हक एक रन बनाकर नाबाद रहे। फजहलहक फारूकी खाता नहीं खोल पाए। अर्शदीप  सिंह ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई को दो-दो सफलता मिली। शिवम दुबे ने एक विकेट लिया।

यशस्वी और कोहली ने दी तेज शुरूआत

कप्तान रोहित शर्मा के शून्य पर आउट होने के बाद लंबे समय बाद टी-20 खेलने उतरे विराट कोहली ने आते ही बता दिया कि क्यों वह टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनानेवाले खिलाड़ी है। उन्होंने ओपनिंग करने उतरे यशस्वी जायसवाल के साथ चौथे ओवर में टीम का स्कोर पचास  के पार पहुंचा दिया। इस दौरान उन्होंने कई शानदार शॉट्स लगाये। हालांकि उनकी पारी ज्यादा लंबी नहीं चली, कोहली 29 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।

 बता दें कि टीम इंडिया ने मोहाली पहला टी20 अपने नाम किया था। उसकी नजर इस मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने पर है।  


Suggested News