RRR TEASER OUT: 44 सेकेंड के टीजर ने मचा दिया तहलका, मात्र 2 घंटे में मिले 1.4 मिलियन से अधिक व्यूज, जानें रिलीज डेट

RRR TEASER OUT: 44 सेकेंड के टीजर ने मचा दिया तहलका, मात्र 2 घंटे में मिले 1.4 मिलियन से अधिक व्यूज, जानें रिलीज डेट

N4N DESK: साउथ इंडियन सिनेमा के धाकड़ निर्देशक एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी मेगा बजट फिल्म RRR (RISE, ROAR, REVOLT) का टीजर आज सुबह 11 बजे जारी कर दिया गया है। इसे डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी. वी. दानय्या के बैनर तले बनाया गया है। जितना बड़ा इस फिल्म का बजट है, उतनी ही तगड़ी कमाई यह फिल्म करने वाली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि मात्र 2 घंटे में RRR के टीजर को 1.4 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। अब जिस मूवी के टीजर को लेकर दर्शकों के बीच इतना उत्साह दिख रहा है, उसकी रिलीज के बाद तो कई पुराने रिकॉर्ड टूटेंगे ही।

बॉलीवुड-कॉलीवुड के सुपरस्टारों का कॉकटेल समेटे यह मल्टीस्टारर फिल्‍म बेहद बड़े स्‍तर पर बनाई गई है। इसका बजट करीब 400 करोड़ रुपए है। खुद निर्देशक एस.एस.राजामौली ने इसका टीजर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। 44 सेकेंड के इस टीजर में एक भी डायलॉग नहीं है, केवल फिल्म के चुनिंदा दृश्य और सितारों की झलक दिखाई दी है। निर्माताओं ने अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म की एक स्‍पेशल झलक दर्शकों को द‍िखाई है। सामने आए वीडियो से साफ है कि फिल्‍म व‍िजुअली जबरदस्‍त है और इसे काफी बड़े स्‍तर पर बनाया गया है। अब ये स‍िनेमाघरों में बाहुबली जैसा कमाल कर पाती है या नहीं, ये तो वक्‍त ही बताएगा और दर्शक तय करेंगे, लेकिन इतना साफ है कि इस फिल्‍म के लिए मेकर्स उत्‍साह पैदा करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को हिंदी सहित अलग-अलग भाषाओं में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म का प्लॉट आजादी से पहले के भारत को ध्यान में रखकर बुना गया है। फिल्म जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम और राम चरण अल्लूरी सीतारामराजू के क‍िरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म में आल‍िया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूम‍िका में द‍िखेंगे। इस फिल्‍म को लेकर लगतार बज बना हुआ है। यहां तक कि भारत की सबसे बड़ी थिएटर सीरीज PVR ने पहली बार क‍िसी फिल्‍म के साथ कोलेब्रेट करते हुए अपना नाम बदलकर ‘PVRRR’ कर द‍िया है।


Find Us on Facebook

Trending News