बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वंदे भारत से आ रहे यात्री की बैग में 67.50 लाख रुपए बरामद, भाजपा के पूर्व विधायक का है नजदीकी रिश्तेदार

वंदे भारत से आ रहे यात्री की बैग में 67.50 लाख रुपए बरामद, भाजपा के पूर्व विधायक का है नजदीकी रिश्तेदार

BEGUSARAI : वंदे भारत से उतरे एक यात्री के पास से जीआरपी ने 67.50 लाख रुपए बरामद किए हैं। पकड़ा गया यात्री बेगूसराय के तेघरा विधानसभा के भाजपा के पूर्व विधायक ललन कुमार के पोते सन्नी कुमार का बहनोई नीतीश कुमार है। साथ ही बरामद पैसे पूर्व विधायक के बेटे अनुराग ठाकुर का बताया जा रहा है। फिलहाल, मामले में जीआरपी ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार पूर्णिया से वंदे भारत से रुपयों से भरा ट्रॉली लेकर बेगूसराय जंक्शन पर उतरा था। इस दौरान गश्ती कर रही जीआरपी को उसकी हरकतें संदिग्ध लगी। जिसके बाद शक के आधार पर उसे रोककर ट्रॉली बैग की जांच की गई तो उसमें रुपयों की गड्डी मिली। 

यात्री नीतीश कुमार पटना जिले का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान यात्री ने रुपया को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं दी जिसके बाद जीआरपी में अपने वरिये अधिकारियों को सूचना दी और इनकम टैक्स विभाग को भी सूचना दी। वहीं रुपया बरामद होने के बाद अनुराग कुमार भी जीआरपी थाना पहुंचकर रुपयों के बारे में जानकारी दी। लेकिन रुपया के बाबत ना तो नीतीश कुमार ना ही रुपया का मालिक होने का दावा करने वाले अनुराग कुमार ठोस सबूत जीआरपी को दे पाए। जिसके कारण सारे रुपयों को जब्त कर लिया गया।

पूर्व विधायक पुत्र अनुराग कुमार के अनुसार उनका काफी लंबा चौड़ा व्यवसाय है और सुरक्षित रुपया लाने के लिए कि वह पूर्णिया से ट्रेन के माध्यम से बेगूसराय मांगाये थे लेकिन जीआरपी ने उसे बेगूसराय स्टेशन पर जब्त कर लिया।


Suggested News