गया में गन पॉइंट पर सीएसपी संचालक से 7.55 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

गया में गन पॉइंट पर सीएसपी संचालक से 7.55 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

गया. शेरघाटी.यू कॉम एक्सप्रेस, रेडिएंट मैनेजमेंट एवं एक अन्य ऑनलाइन सर्विस देने वाली कंपनी के सीएसपी संचालक विक्की कुमार से बाइक सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने शेरघाटी चेरकी रोड में कठार मोड़ के समीप शनिवार को रिवाल्वर की नोक पर 7 लाख 55 हजार रुपए लूटकर फरार हो गये।

थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि सूचना के मुताबिक तीन ऑनलाइन कंपनी का पैसा लेकर कर्मचारी विकी कुमार शेरघाटी बैंक में जमा करने आ रहा था। पुलिस को संदेह है कि अपराधी पूर्व से ही कर्मचारी से लूट योजना बना रखे  होंगे। कर्मचारी के मुताबिक जैसे ही वह अपने केन्द्र से कंपनी का पैसा लेकर मोड़ से आगे एक निजी स्कूल के समीप पहुंचा, वैसे ही अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोकते हुए कर्मचारी को रिवाल्वर की बट से हमला कर भय पैदा कर दिया। फिर रुपये छीन कर फरार हो गये।

लूट के क्रम में अपराधियों ने रिवाल्वर के बट से कर्मचारी को मारकर घायल भी कर दिया है। सूचना के बाद शेरघाटी पीड़ित सी एसपी संचालक के साथ संभावित क्षेत्रों में छापामारी कर रही है। पीड़ित संचालक रोशनगंज थाना के नवादा गांव का रहने वाला बताया जाता है, जो शेरघाटी में रहकर कटार मोड़ के समीप सीएसपी का संचालन कर रहा था। पुलिस घायल कर्मचारी से पूछताछ कर रही है। मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि अपराधी रुपये लूटने के बाद चेरकी की ओर भागे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News