बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RSS प्रमुख मोहन भागवत 21 दिसंबर को आएंगे बिहार, भागलपुर में इस खास कार्यक्रम में होंगे शामिल, साधु-सन्यासियों से करेंगे अहम चर्चा...

RSS प्रमुख मोहन भागवत 21 दिसंबर को आएंगे बिहार, भागलपुर में इस खास कार्यक्रम में होंगे शामिल, साधु-सन्यासियों से करेंगे अहम चर्चा...

BHAGALPUR: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 21 दिसंबर को भागलपुर आएंगे। जहां 22 दिसंबर को 9:30 बजे सुबह वह भागलपुर के महर्षि मेंही आश्रम कुप्पाघाट पहुंचेंगे। वहां महर्षि मेंही आश्रम में रह रहे आचार्य साधु- सन्यासियों से मिलकर कई बिंदुओं पर वार्ता करेंगे। 

साथ ही महर्षि मेंही पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म "महर्षि मेंही एक व्यक्तित्व एक विचार" का लुक आउट भी जारी करेंगे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर है। साथ ही भागलपुर जिला पुलिस विभाग भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम बहाल करने के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

गौरतलब हो कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 9:30 बजे सुबह कुप्पाघाट परिसर में पहुंचकर महर्षि  मेंही परमहंस जी महाराज और संत सेवी महाराज के समाधि स्थल पहुंचकर पुष्पांजलि करेंगे। उसके बाद संतमत प्रवचन के प्रसाल में पहुंचकर लोगों को संबोधित करेंगे।

जिसके बाद वह महर्षि मेंही पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म महर्षि मेंही एक व्यक्तित्व एक विचार का लुक आउट जारी करेंगे। उसके बाद कुप्पाघाट के आचार्य व साधु संतों से कई बिंदुओं पर वार्ता करेंगे यह जानकारी अखिल भारतीय संतमत सत्संग महासभा महर्षि मेंही आश्रम  कुप्पाघाट के महामंत्री दिव्य प्रकाश ने दी है।

Suggested News