रूपेश की हत्या में CM नीतीश के करीबी 'मंत्री' के हाथ होने की चर्चा, CBI से हो जांच....तेजस्वी का सनसनीखेज आरोप

रूपेश की हत्या में CM नीतीश के करीबी 'मंत्री' के हाथ होने की चर्चा, CBI से हो जांच....तेजस्वी का सनसनीखेज आरोप

PATNA: पटना में इंडिगो के मैनेजर रूपेश हत्याकांड के 72 घंटे बीत गए लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. सीएम नीतीश के तमाम आदेश आदेश के बाद भी पुलिस सिर्फ अंधेरे में तीर चला रही है। बिहार में सुशासन का इकबाल खत्म होने के सवाल पर सीएम नीतीश आपा खो दे रहे हैं। इसके बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में बवाल मचा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सनसनीखेज आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

सीएम नीतीश के करीबी मंत्री के हाथ होने की चर्चा

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार की शाम फेसबुक लाइव कर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि बिहार में कानून का राज नहीं है। मुख्यमंत्री थक चुके हैं अब उसे शासन नहीं चल रहा है। लोगों का पुलिस से भरोसा उठ चुका है। रूपेश मर्डर केस के इतने घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। तेजस्वी ने आगे कहा कि चर्चा है कि हाई प्रोफाइल रूपेश हत्याकांड में नीतीश कुमार के करीबी मंत्री का हाथ है। ऐसी चर्चा है...बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री की करीबी मंत्री और अधिकारी का हाथ है। ऐसे में इस केस को सीबीआई के हवाले किया जाना चाहिए।

पुलिस से भरोसा खत्म

तेजस्वी ने कहा कि रूपेश के छोटी बेटी ने भी पुलिस पर विश्वास नहीं जताया है। आखिर कोई बिहार पुलिस पर विश्वास कैसे करे? इसके पहले पटना के बड़े व्यवसायी की हाजीपुर में हत्या हुई थी लेकिन उस केस में भी पुलिस कुछ नहीं कर सकी। ऐसे में रूपेश हत्याकांड में पुलिस सफळ हो जाएगी इसका भरोसा नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News