बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मरीज का इलाज कर घर वापस लौट रहे ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या, पुलिस केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी

मरीज का इलाज कर घर वापस लौट रहे ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या, पुलिस केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी

JAMUI : जमुई में बीते कई दिनों से हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात सिकंदरा थाना के सुंदराबाद गांव के महादलित बस्ती के समीप उसी गांव के ग्रामीण चिकित्सक नवीन कुमार उर्फ ढाका की अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

बताया जा रहा है बीती रात करीब आठ बजे मृतक किसी का इलाज कर अपने घर वापस लौट रहा था तभी घात लगाकर अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना चंद्रदीप थाने को दी। जिसके बाद चंद्रदीप थाना प्रभारी मोहम्मद हलीम दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। मौके पर जमुई सदर डीएसपी सतीश सुमन भी पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी ली। 

उन्होंने बताया कि मृतक नवीन कुमार पेशे से ग्रामीण चिकित्सक था। जिसे घर लौटने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। जमुई पुलिस घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है और जल्द ही इस हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। फिलहाल हत्या का कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

हालांकि जमुई पुलिस ने मौके से कुछ लोगो को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। मौके पर सदर डीएसपी सतीश सुमन के अलावे इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमार, चंद्रदीप थाना प्रभारी मोहम्मद हलीम सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।

Suggested News