लोजपा सांसद चंदन सिंह ने मंत्री गिरिराज सिंह पर साधा निशाना, कहा- विकास के काम में नहीं लें अपना क्रेडिट, नवादा की जनता जानती है क्या किया आपने

लोजपा सांसद चंदन सिंह ने मंत्री गिरिराज सिंह पर साधा निशाना, कहा- विकास के काम में नहीं लें अपना क्रेडिट, नवादा की जनता जानती है क्या किया आपने

Nawada: नवादा से लोजपा के सांसद चंदन सिंह ने मंत्री गिरिराज सिंह पर जमकर निशाना साधा है. नवादा के पूर्व सांसद गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए नवादा से वर्तमान सांसद चंदन सिंह ने कहा कि नवादा के एक एक लोग जानते हैं कि आपने कितना काम किया है.

उन्होंने गिरिराज सिंह पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि विकास के काम में अपना नाम गिनाने का काम नहीं करें. क्यों नहीं 5 साल में आपने नवादा में रोड को बनाने का काम किया आज मेरे काम पर अपना नाम गिनाना चाहते हैं. चंदन सिंह ने कहा कि इसमे गिरिराज  सिंह का कोई योगदान नहीं है. नाम ही लेना है तो सीएम नीतीश का लीजिए क्योंकि उनके प्रयास से नवादा में विकास की रफ्तार तेज हुई है. खुद तो गिरिराज बाबू ने कुछ किया नहीं आज क्रेडिट लेना चाह रहे हैं लेकिन मैं बता दूं आने वाले समय में हमने नवादा वासियों को जो वादा किया है वह वादा जरूर पूरा करूंगा.

नवादा में महिलाओं के लिए बनेगा जिम
सांसद चंदन सिंह ने कहा कि नवादा में हमने वादा किया है कि महिलाओं के लिए जिम बनाउंगा. आपको यकीन दिलाता हूं बहुत जल्द नवादा में महिलाओं के लिए जिम बनाउंगा और इसके लिए सीएम नीतीश से मुलाकात भी कर तुंका हूं.

गिरिराज सिंह ने तो नवादा को नरक बना दिया
गिरिराज सिंह पर हमला करते हुए चंदन सिंह ने कहा कि नवादा के स्टेडियम का क्या हाल है ये सब जानते हैं. नवादा के स्टेडियम में जलजमाव की जो स्थिति है इसके लिए गिरिराज बाबू जिम्मेदार हैं. नवादा में गिरिराज बाबू ने क्या काम किया है और किस काम के लिए जाने जाते थे ये किसी से छुपा है क्या. नवादा का विकास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मेरे प्रयास से हो रहा है.  इस विकास में किसी का भी कोई क्रेडिट नहीं है सिर्फ और सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का क्रेडिट है. 5 साल में गिरिराज सिंह ने नवादा  में क्या किया वह जनता भी जानती है, उन्होंने कहा कि डीएम कौशल कुमार ने रोड का जब टेंडर हुई था तो चंदन सिंह को बधाई दी थी.

आपको बताते दे कि नवादा से सांसद चंदन सिंह ने सड़क के चौड़ीकरण व सुंदरीकरण के प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया है. केंदुआ से मेन रोड होते हुए मस्तानगंज पेट्रोल पंप तक और रजौली बस पड़ाव से एम्प संभावना चौक तक सड़क की चौड़ीकरण और सुंदरीकरण का कार्य शुरू कर दिया गया है. केंदुआ में रविवार को सांसद चंदन सिंह ने नारियल फोड़ कर और शिलापट्ट अनावरण कर इस कार्य का शिलान्यास किया. सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता से वायदा किया था कि महिला सुरक्षा और शहर में सड़क की स्थिति दुरुस्त की जाएगी. आज शहर के मुख्य सड़क की चौड़ीकरण और सुंदरीकरण कार्य का शिलान्यास हो गया है. उन्होंने कहा कि नवादा शहर के सड़क की सूरत दिल्ली- पटना जैसी चकाचक होगी. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसके लिए धन्यवाद भी दिया. इधर, पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 18 करोड़ की लागत से कार्य किए जा रहे हैं. केंदुआ से मस्तानगंज तक 6.20 किलोमीटर लंबी और राजौली स्टैंड बाई से सदभावना चौक तक 1.05 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण होना है. बीच में डिवाइडर भी बनाए जाएंगे. सड़क के दोनों किनारों पर गली और फुटपाथ होंगे. डिवाइडर के बीच में पौधारोपण भी होगा और इस पूरे काम को एक साल में पूरा कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News