सबरीमाला: 'उन्होंने लात मारा फिर भी मैं वीडियो बनाती रही'- कैमरापर्सन शाजिला

सबरीमाला: 'उन्होंने लात मारा फिर भी मैं वीडियो बनाती रही'- कैमरापर्सन शाजिला

N4N desk: सबरीमाला मंदिर में हो रहे बवाल से कोई भी वंचित नहीं है. सबरीमाला मंदिर में  दो महिलाओं के प्रवेश के बाद सी केरल में बवाल मचा हुआ है.  हर जगह दंगों का माहौल बना हुआ है. हिंदूवादी संगठनों ने गुरुवार को केरल में बंद बुलाया था. इस दौरान कई हिंदूवादी संगठन सड़कों पर उतर आए हैं. बंद के दौरान रिपोर्टिंग कर रहे मीडियाकर्मियों पर भी हमले किए गए. इस पूरे विवाद के बीच एक निजी चैनल की कैमरापर्सन शाजिला अब्दुल रहमान की तस्वीर वायरल होने लगी. लोग शेयर करने लगे.

कैमरापर्सन शाजिला अब्दुल रहमान ने बताया कि "मैं सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के बाद हिंदूवादी संगठनों द्वारा बुलाए गए बंद का कवरेज कर रही थी. तभी मुझे कुछ युवकों ने घेर लिया. उन्होंने मुझे पीछे से लात मारी. मैं तब भी वीडियो बनाती रही. फिर लोग मेरे सिर, गले पर वार करने लगे. लेकिन मैं मोर्चे पर डटी रही. मेरे गले में थोड़ी चोट आई हैं.''

उन्होंने आगे बताया कि भीड़ ने मुझसे कैमरा छीनने की भी कोशिश की. लेकिन मैं भीड़ के उपद्रव को कैमरे में कैद करती रही. शाजिला पर हमले के विरोध में केरल के पत्रकार संगठन ने अपना विरोध दर्ज करवाया है. संगठन का कहना है कि मीडिया के लोगों पर चाकुओं से भी हमला किया गया. 


Find Us on Facebook

Trending News