नवादा में अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

नवादा में अलग-अलग दुर्घटना में दो की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र के परमेश्वर विगहा गांव के समीप एनएच 31 पर अज्ञात वाहन की टक्कर बाइक से हो गई. इस घटना में बाइक सवार दो लोगों में एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे युवक को चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी की परमेेश्वर विगहा मोड़ के समीप एक्सीडेंट हुआ है. जिसमें से एक युवक की मौत की पुष्टि उनके द्वारा किया गया. साथ ही दूसरे युवक को बेहतर इलाज को लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया. घायल युवक की पहचान गोविंदपुर थाना क्षेत्र के धनियार गांव निवासी राकेश कुमार पासवान पिता स्वर्गीय महावीर पासवान के रूप में की गयी है. वहीं मृत युुवक की पहचान भवन पुर गांव के निवासी टोला सेवक सुनील चौधरी के रूप में की गई है. 

बताते चलें की एक दिन पूर्व वाहन अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया था. जिसमें दो महिलाओं की मौत एवं 10 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. वहीँ वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के भुआलचक गांव के समीप एक बाइक एवं साइकिल की टक्कर में बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई. वही साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मृतक की पहचान मनोज चौधरी के रूप में की गयी है. गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के करनपुर गांव का निवासी है. मृतक की माँ के अनुसार मनोज अपनी बाइक से अपना ननिहाल वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के महदीपुर जा रहा था. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News