सड़क हादसे में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी की मौत, भतीजा गंभीर रूप से जख्मी

सड़क हादसे में प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी की मौत, भतीजा गंभीर रूप से जख्मी

GIRIDIH : शनिवार को सड़क हादसे में गिरिडीह देवरी टू के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी 58 वर्षीय नरेश दास की मौत देवरी के रानीपोखर में हो गई. प्रखंड प्रसार पदाधिकारी बाइक पर सवार थे. उनके बाइक की टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे एक चार पहिया वाहन से हो गयी. आमने-सामने हुए इस टक्कर में ही पदाधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई. 

देवरी के रानीपोखर में हुए सड़क हादसे में मृतक पदाधिकारी का भतीजा अनिल कुमार भी गंभीर रुप से जख्मी बताया जा रहा है. जिसका इलाज देवरी के स्वास्थ केन्द्र में चल रहा है. मृतक के शव को दोपहर में सदर अस्पताल लाया गया. जहां डीडीसी मुंकुद दास और जिला शिक्षा पदाधिकारी अरविंद कुमार समेत कई प्रशासनिक पदाधिकारी भी पहुंचे. 

मृतक के शव को देखने पहुंचे डीडीसी 

बताया जा रहा है की मृतक नरेश दास देवघर जिले के रहने वाले थे. शनिवार को नरेश दास अपने भतीजे के साथ ड्यूटी के लिए देवरी स्थित कार्यालय लौट रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बाइक पदाधिकारी का भतीजा अनिल चला रहा था. इसी दौरान जब बाइक देवरी के रानीपोखर के समीप पहुंची तो गिरिडीह से बिहार के चकाई जा रहे चार पहिया वाहन से जा टकराया. 

घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि जिस चार पहिया वाहन जेएच-11डब्लू-9675 से बाइक टकराया. वह गिरिडीह शहर के किसी संजय केसरी का है. केसरी चार पहिया वाहन में अपने परिवार के थे, ऐसा कहा जा रहा है. फिलहाल पुलिस चार पहिया वाहन को जब्त कर थाना ले गई. चार पहिया वाहन में बैठे लोगों को मामूली चोट लगने की बात सामने आई है. जिनका इलाज भी देवरी के एक नर्सिंग होम में किया जा रहा है. केसरी अपने वाहन से चकाई स्थित ससुराल जा रहे थे. 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News