सड़क हादसे में फारबिसगंज डीएसपी गौतम कुमार बुरी तरह घायल, बेहतर उपचार के लिए पूर्णिया रेफर

सड़क हादसे में फारबिसगंज डीएसपी गौतम कुमार बुरी तरह घायल, बेहतर उपचार के लिए पूर्णिया रेफर

अररिया। फारबिसगंज डीएसपी गौतम कुमार सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गये।घटना अररिया-फारबिसगंज फोरलेन सड़क पर सिरसिया-पोठिया के समीप की है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल डीएसपी को इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है। 

हादसे को लेकर बताया गया कि डीएसपी गौतम कुमार अपने निजी वाहन से खुद ड्राइव करते हुए पूर्णिया से फारबिसगंज आ रहे थे कि सिरसिया पोठिया के समीप फोरलेन सड़क के डिवाइडर से तेज आवाज के साथ गाड़ी टकरा गई,जिसके बाद स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुँचे और घायल डीएसपी को गाड़ी से बाहर निकालकर इलाज के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।आनन-फानन में पहले फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में उनका  प्राथमिक इलाज किया गया,जिसके बाद समुचित इलाज के उन्हें बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल एसडीपीओ और पुलिस महकमे के अधिकारियों ने उन्हें पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां उनका इलाज चल रहा है।

फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. रेशमा अली ने बताया कि एसडीपीओ गौतम कुमार का पैर के साथ कमर फ्रैक्चर हो गया है। लेकिन सिर बिल्कुल सुरक्षित है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस महकमे में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है।अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी और जवान हालचाल जानने के लिए पहुंचे हैं। पूर्णिया निजी अस्पताल में भी जानकारी मिलने के बाद पुलिस और आम लोगों की भारी भीड़ है।

Find Us on Facebook

Trending News