सदानंद सिंह ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की, निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

सदानंद सिंह ने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की, निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र

PATNA: बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. भागलपुर के घोघा में विधायक सदानंद सिंह के वाहन पर शरारती तत्वों ने अचानक हमला कर दिया था. जिसमे घटना के समय गाड़ी में बैठे विधायक सदानंद बाल-बाल बच गए थे.

खबर के मुताबिक घोघा में विधायक सदानंद सिंह पर हमला हुआ था. इस बात को लेकर मुख्य निर्वाचन आयुक्त, बिहार एंव मुख्य सचिव को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की सदानंद सिंह ने मांग की है. पत्र में सदानंद सिंह के सलाहकार मधुकान्त सिंह ने दोषियों के विरूध्द उचित एवं त्वरित कानूनी कार्रवाई की मांग की है. साथ ही पुन: सुरक्षा समीक्षा का आग्रह करते हुये सदानंद सिंह ने एक्स, वाई या जेड श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है.

खबर के मुताबिक बताया गया कि रामनवमी का चंदा उगाही करनेवालों ने घटना को अंजाम दिया था. बताया जाता है कि चंदा उगाही करने के दौरान सड़क पर ट्रक और गाड़ियों का जाम लग गया था. इसी दौरान विधायक सदानंद सिंह की गाड़ी भी वहां पहुंच गई. जाम हटाने के दौरान विधायक के सुरक्षा गार्ड और ड्राइवर की लोगों से बहस हो गई थी. इसके बाद जैसे ही विधायक की गाड़ी आगे बढ़ी. किसी शरारती तत्वों ने गाड़ी पर हमला कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है वहीं पूर्व अध्यक्ष बिहार विधानसभा सह विधायक सदानंद सिंह के समर्थकों ने कहा कि घटना को भागलपुर लोक सभा के प्रत्याशी अजय कुमार मंडल के सर्मथकों ने अंजाम दिया है. 


Find Us on Facebook

Trending News