बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेफरल अस्पताल में नहीं हो सकी सुरक्षित डिलीवरी, प्रसव के दौरान नवजात की हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

रेफरल अस्पताल में नहीं हो सकी सुरक्षित डिलीवरी, प्रसव के दौरान नवजात की हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

HAJIPUR : लालगंज रेफरल अस्पताल में बुधवार की सुबह प्रसव के दौरान  एक नवजात बच्चे की मौत मौत हो गई है मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया है। बता दे की प्रसव कराने आई घटारो की एक महिला बच्चें को जब जन्म दे रही थी तो बच्चे के गले की आंत फंस जाने के कारण नवजात शिशु की मौत हो गई थी। मौत के इसके बाद परिजनों ने रेफरल अस्पताल लालगंज में जमकर हंगामा शुरु कर दिया। वही लालगंज अस्पताल में हंगामा होता हुआ देख डॉक्टर ने सुरक्षा के दृष्टि से स्थानीय लालगंज थाने के पुलिस अधिकारी को घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल अस्पताल पहुंचे और मामला को शांत कराया।

महिला लालगंज थाना क्षेत्र के घटारों निवासी सकिंद्र राम की पत्नी कांति देवी है। जिसे प्रसव पीड़ा के कारण उसे लालगंज के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डिलिवरी के दौरान ही नवजात शिशु की मौत हो गई थी। नवजात शिशु की मौत के बाद परिजन उग्र हो गए और अस्पताल परिसर में ही तोड़फोड़ करने लगे।

इस संबंध में लालगंज अस्पताल में ड्यूटी पर तनाव के डॉक्टर डॉ मोहम्मद सहजाद ने बताया कि डिलिवरी के भर्ती कराया गया था तो सब कुछ ठीकठाक था लेकिन डिलिवरी के दौरान बच्चे के गले में आंत फंस जाने के कारण नवजात शिशु की मौत हो गई थी। परिजन उग्र हो गए थे जिसको लेकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई है।

Suggested News