कोरोना जांच कराने जा रही सगी बहनों से मनचलों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर की जमकर पिटाई

कोरोना जांच कराने जा रही सगी बहनों से मनचलों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर की जमकर पिटाई

PATNA : कोरोना काल में भी बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. राज्य के दूर दराज के इलाकों की कौन कहे. राजधानी पटना में भी बेटियाँ सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला पटना के फुलवारी थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां कोविड 19 का जांच कराने जा रही दो सगी बहनों के साथ वहीं के रहने वाले मनचलों ने पहले तो फब्तियाँ कसा. फब्तियों को नजर अंदाज कर जा रही बहनों के साथ बदसलूकी की. जब इसका विरोध लड़कियों ने किया तो जमकर उनकी पिटाई शुरू कर दी. 

मनचलो का इतना से भी दिल नही भरा तो लड़कियों को कीचड़ में गिराकर उसके साथ बदसलूकी करने लगे. इसी बीच आसपास के लोगों ने घर वालो को सूचना दी. बीचबचाव कर रहे पीड़ित लड़की की भाई को भी मनचलो ने इस कदर मारा की उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल शाहरुख की हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है. 

वही इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने थाने में गुहार लगाई. लेकिन कार्रवाई के नाम पर पुलिसकर्मियों ने उनकी अबतक लिखित शिकायत दर्ज नहीं की है. बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. वह एक पुलिसकर्मी का परिवार है और पीड़ित छात्रा के घर के करीब ही रहता है. पीड़ित की माने तो पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम देने की बात कही गई है. फिलहाल घायल पीड़ित रुखसार सरवर वेटनरी कॉलेज की छात्रा है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News