पार्टी में फूट डालनेवालों को सहनी ने दी चेतावनी - अगर पर्दे के पीछे से करोगे साजिश तो मैं पर्दा जला दूंगा

पार्टी में फूट डालनेवालों को सहनी ने दी चेतावनी - अगर पर्दे के पीछे से करोगे साजिश तो मैं पर्दा जला दूंगा

PATNA : अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावती तेवर अख्तियार किए हुए वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने पार्टी में फूट डालनेवालों के खिलाफ सीधे चेतावनी दे दी है। मुकेश सहनी ने कहा है कि कुछ लोग हैं जो पर्दे के पीछे से हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश में लगे हुए है। ऐसे लोगों को मैं कहना चाहूंगा कि पर्दे के पीछे नहीं सामने आकर बात करनी चाहिए। अगर कोई ऐसा करता है तो मैं पर्दे में आग लगा दूंगा।  इस दौरान मुकेश सहनी ने यह साफ कर दिया कि पार्टी में किसी प्रकार की फूट है। हमारी पार्टी को तोड़ना इतना आसान नहीं है। सहनी का इशारा भाजपा की तरफ था, हालांकि उन्होंने खुल कर किसी का नाम नहीं लिया। 

अपने विधायकों के साथ किया नाश्ता

इससे पहले यह बात सामने आई थी कि वीआईपी के चारों विधायक और पार्टी अध्यक्ष के बीच मतभेद है। चारों विधायक भाजपा के साथ हैं। सहनी ने इन सभी बातों को दरकिनार कर दिया। उनका कहना था कि आज हमने अपने सभी विधायकों के साथ नाश्ता किया है। सबके साथ बात हुई है और हमारी पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी में सभी विधायक अपनी बात रखने के लिए स्वतंत्र हैं। हम अपने विधायकों की पूरी बात को सुन रहे हैं।

एनडीए को बताया अपना परिवार

दो दिन पहले तक एनडीए के खिलाफ बगावत तेवर में नजर आ रहे मुकेश सहनी आज ठंडे पड़ गए। इस दौरान उन्होंने एनडीए को अपना परिवार बता दिया। उन्होंने कहा कि हम सरकार से अलग नहीं हो रहे हैं। माना जा रहा है कि सहनी के रूख में आए बदलाव का कारण पार्टी विधायकों की नाराजगी है। अगर समर्थन नहीं होता तो बिहार में सरकार चल कैसे रही है। गठबंधन में कुछ इंटरनल मामला है, जिसे हम सुलझा लेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News