पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा 15 साल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन लायक भी अस्पताल नहीं बना सके

पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा 15 साल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन लायक भी अस्पताल नहीं बना सके

MUZAFFARPUR : आंखफोड़वा कांड के पीड़ितों से मिलने लोजपा ( रामविलास) की चार सदस्यीय टीम मुजफ्फरपुर पहुँची। टीम सबसे पहले मेडिकल कॉलेज पहुँचकर आंखफोड़वा कांड के मरीजों और उनके परिजनों उनका हाल जाना और घटना की पूरी जानकारी ली। जिसके बाद सर्किट हाउस में एसकेएमसीएच के उपाधीक्षक डॉ गोपाल शंकर सहनी से भी पूरी स्थिति को जानने की कोशिश की। 

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ शाहनवाज कैफ़ी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश ठीक किये की दिल्ली जाकर उन्होंने अपना ऑपरेशन कराया, नहीं तो वे अपने बिहार में आंख का ऑपरेशन कराए होते तो वे भी अंधा हो जाते। नीतीश कुमार का स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने मुजफ्फरपुर आंखफोड़वा कांड के पीड़ितों को 50 लाख रुपये मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की नीतीश कुमार से की। 


वहीँ पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्षा और पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने भी नीतीश कुमार और उनके मंत्रियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनके राज्य में  लिख लोढ़ा पढ़ पत्थर है वह  उपमुख्यमंत्री बन जाता है। उन्होंने चुनाव लड़ने वाले लोगों के लिये डिग्री अनिवार्य करने की मांग की। साथ ही कहा की बिहार में जो चल रहा है वह किसी से छुपा नही है। यहाँ तो कंपाउंडर ही ऑपरेशन कर देते है। जिसके वजह से यह आंखफोड़वा कांड हुआ है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश 15 सालों में एक ऐसा अस्पताल नहीं बना सके, जिसमें मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराया जा सके।  उधर पार्टी के प्रदेश महासचिव संजय पासवान ने कहा कि चिराग पासवान के निर्देश पर आज चार सदस्यीय टीम आयी है। आंखफोड़वा कांड के पीडितों से मिला है और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना है। इसकी रिपोर्ट चिराग पासवान को करेंगे। शनिवार को आंखफोड़वा कांड के पीड़ितों से मिलने चिराग पासवान मुजफ्फरपुर आएंगे। उन्होंने कहा कि यह कांड बहुत ही भयावह है।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News