सेल में ट्रेनी के पदों पर भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, ट्रेनिंग के दौरान मिलेगा वेतन

सेल में ट्रेनी के पदों पर भर्ती, इंटरव्यू से होगा चयन, ट्रेनिंग के दौरान मिलेगा वेतन

Desk: सेल ने ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. ये भर्तियां दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में की जाएंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संबंधित विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

SAIL Recruitment 2020 के तहत दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के 82 पदों को भरा जाएगा. दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के इन पदों पर योग्य और क्वॉलिफाइड नर्सें ही आवेदन कर सकती हैं. ट्रेनी के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास बीएससी (नर्सिंग) की डिग्री होना जरूरी है. इसके साथ ही इंटर्नशिप सर्टिफिकेट भी होना चाहिए.


इस भर्ती के लिए आवेदक की  न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 30 साल निर्धारित की गई है. दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी बल्कि इंटरव्यू के जरिए चयन किया जाएगा.

SAIL Recruitment 2020 के तहत दुर्गापुर स्टील प्लांट के मल्टी-स्पेशलिटी हॉस्पिटल में इस भर्ती के लिए 18 महीने की ट्रेनिंग दी जाएगी. वहीं, ट्रेनिंग के दौरान 8000 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे.


Find Us on Facebook

Trending News