सइंया बन गया कातिल : गाली देने पर पत्नी को पीट पीटकर मार डाला, बेटी को भी किया घायल

सइंया बन गया कातिल :  गाली देने पर पत्नी को पीट पीटकर मार डाला, बेटी को भी किया घायल

CHHAPRA : घरेलु झगड़े में अक्सर पति पत्नी झगड़े होते हैं, जो कभी कभी गाली गलौज और मारपीट तक भी पहुंच जाती है। ऐसा ही एक मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां एक दंपती के बीच हुआ झगड़ा हिसंक हो गया। हालत यह हो गए गुस्से में पति ने महिला की पीट पीटकर हत्या कर डाली। वहीं अपने गार्जियन के झगड़े में बीच बचाव करने पहुंची 14 वर्षीय बेटी को भी पिता ने बख्शा और उसे भी पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई है।

घटना  सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पत्नी बबीता देवी और पति सरोज राय में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।  इस बीच पति ने कुछ अपशब्द कह दिया, और जवाब में पत्नी ने भी गाली दे दी, बस यही बात बढ़ते चली गयी। मामूली झगड़े से शुरू होकर दोनों का विवाद हिसंक हो गया और आखिरकार इस झगड़े का अंत एक की मौत के साथ खत्म हुआ। गुस्से में सरोज राय ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बेटी की भी की पिटाई, अब फरार

इस दौरान अपने मां-बाप को लड़ते देख बीच बचाव करने गयी 14 वर्षीय बेटी गुंजन कुमारी भी इस घटना में घायल हो गयी। आंखों में खून सवार किए पिता ने उसे भी नहीं बख्शा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, तबतक हत्यारा पति फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News