Video: BJP नेता के फिटनेस चैलेंज को सलमान ने किया स्वीकार, जिम में यूं कर रहे वर्कआउट

Video: BJP नेता के फिटनेस चैलेंज को सलमान ने किया स्वीकार, जिम में यूं कर रहे वर्कआउट

आजकल हर कोई फिटनेस चैलेंज को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर रहा है, तो बॉलीवुड सेलेब्स आखिर पीछे क्यों रहे. 'भारत' की शूटिंग कर रहे अभिनेता सलमान खान ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू द्वारा उन्हें फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किए जाने के बाद शनिवार को एक फिटनेस वीडियो जारी किया. सलमान खान इस वीडियो में साइकिलिंग करते और जिम में वर्कआउट करते नज़र आ रहे है.  वीडियो के अंत में सलमान है "हम फिट तो इंडिया फिट." 


वीडियो के कैप्शन में दबंग खान ने लिखा है, "खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा 'हम फिट तो इंडिया फिट' पर शानदार अभियान. मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं. यह रहा मेरा वीडियो."

सलमान खान इनदिनों दो प्रोजेक्ट में बिजी है. बिग बॉस और भारत फिल्म 'भारत' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग होने के बाद सलमान खान ने अब माल्टा में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान ने शुक्रवार रात अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "खूबसूरत देश माल्टा में 'भारत' का शूटिंग शेड्यूल शुरू हुआ." आपको बता दें की सलमान खान के साथ इस मूवी में पहले प्रियंका भी काम करने वाली थी, लेकिन अब उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिए.



Find Us on Facebook

Trending News