राहुल वैद्य के नेपोटिज्म के कमेंट पर सलमान को आया गुस्सा तो.....

राहुल वैद्य के नेपोटिज्म के कमेंट पर सलमान को आया गुस्सा तो.....

DESK : बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार में सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी घरवालों को समझाते दिखे. पिछले वीकेंड का वार में रुबीना की बात पर उन्हें गुस्सा होते देखा गया था. एक बार फिर से सलमान खान आगबबूला हो गए. इस बार सलमान ने अपना गुस्सा राहुल वैद्य पर उतारा. 

दरअसल इस बार जान कुमार सानू को लेकर राहुल वैद्य द्वारा किए गए नेपोटिज्म के कमेंट पर सलमान काफी नाराज दिख. राहुल वैद्य ने जिस तरह से जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म के तहत कमेंट किया था उनकी वीकेंड का वार  में क्लास लगनी तो तय थी. बिग बॉस  के घरवाले की तरफ से राहुल वैद्य को घर का खलनायक घोषित किया गया. सलमान ने राहुल वैद्य को जमकर डांट फटकार लगाई.


इस दौरान सलमान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स के नाम जैसे अक्षय ,शाहरुख़ खान का लेते हुए बताते हैं कि उन्होंने अपने टैलंट के दम पर बहुत कुछ हासिल किया हैं.  वे कहते हैं कि किसी को भी किसी भी तरह के भ्रम में रहने की जरूरत नहीं है. सलमान आगे कहते हैं कि जान अपने दम पर शो में आए हैं और घर के बाकी सदस्य भी अपनी दम पर ही आए हैं.साथ ही जैस्मिन और राहुल  के बीच टास्क में हुए लड़ाई का जिक्र करते हुए उन्होंने बोला कि उन्हें 50 से ज्यादा कॉल आई हैं.और सभी लोग कह रहे हैं कि आप गलत हैं. इसके बाद जैस्मिन ने कबूला कि वे गुस्सा गई थीं. उन्होंने ये भी कबूला कि उन्होंने गुस्से में गाली दी और पानी फेंका.

Find Us on Facebook

Trending News