समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के आरोप पर गंभीर है मुख्यमंत्री : उमेश कुशवाहा

समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के आरोप पर गंभीर है मुख्यमंत्री : उमेश कुशवाहा

PATNA : बिहार में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. जेडीयू नेताओं के द्वारा लगातार जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की जा रही है. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा उन्हें संगठन को मजबूत करने का निर्देश दे रहे हैं. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का कहना है कि हमारी पार्टी  मिशन मोड में काम कर रही है. हमलोग संगठन के एक-एक व्यक्ति से मिलने का काम कर रहे है. 

वहीं केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार पर उन्होंने कहा कि कौन मंत्री बनेंगे. इस पर प्रधानमंत्री ही बताएंगे की कौन मंत्री बनेगी. हालाँकि उन्होंने कहा की हमारी पार्टी से निश्चित रूप से मंत्री बनेंगे. हमारी सरकार केंद्र में और बिहार में 5 साल तक चलेगी. केंद्र सरकार में हमारी सहभागिता होगी. 

मदन सहनी के बयान पर उन्होंने कहा कि उनकी जो परेशानी है. उस पर ध्यान दिया जा रहा है. उनके परेशानियों को दूर किया जाएगा. हमारी सरकार अफसरशाही को बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा की अधिकारीयों को प्रशिक्षण की जरूरत है. जैसा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहले ही कहा है. अगर उन्हें परेशानी हो रही है तो निश्चित तौर पर वह मिलकर बात करेंगे. परेशानियों को दूर की जाएगी. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News