बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक लुटेरों का फेवरेट जिला बना समस्तीपुर, दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 20 लाख की लूट

 बैंक लुटेरों का फेवरेट जिला बना समस्तीपुर, दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से 20 लाख की लूट

SAMASTIPUR : समस्तीपुर जिले में एक बार फिर से बड़ी बैंक लूट की घटना हुई है। यहां हथियारों से लैस लुटेरों ने दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से लगभग 20 लाख रुपए लूट लिए हैं। मामले में सूचना के बाद बैंक पहुंची पुलिस सीसीटीवी से लुटेरों की पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

लूटपाट की यह घटना  जिले के मुसरी घरारी थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ की है। जहां  दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक सुबह सुबहमें चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी अंदर आ गए और लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया । बैंक कर्मियों को हथियार के बल 20 लाख की लूट कर चलते बने। सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए है।

बता दें कि करीब 20 दिन पूर्व उजियारपुर थाना क्षेत्र के शंकर चौक स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में भी अपराधियाें ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। दिनदहाड़े अपराधियों ने नौ लाख से अधिक की राशि लूट ली थी।

दिसंबर में हुई 65 लाख की लूट

बिहार के समस्तीपुर में सोमवार को सेंट्रल बैंक में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने करीब 65 लाख की लूट की थी. सोमवार की शाम पुलिस ने पैसों के साथ सभी पांच अपराधियों को पकड़ लिया है. देर शाम मामले का उद्भेदन करते हुए सभी पांच अपराधियों को सात घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही उनके द्वारा लूटी गई रकम बरामद करते हुए जब्त कर ली गई. वारदात रोसड़ा थाना क्षेत्र के एरौत स्थित सेंट्रल बैंक में हुई थी

एसबीआई में लूट की कोशिश

तीन सप्ताह पहले समस्तीपुर शहर के मारवाड़ी बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में बुधवार को बैंक खुलते ही एक बदमाश ने बैंक लूटने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने महिला बैंक कर्मी सुनैना रानी को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। हालांकि हल्ला होने पर बैंक कर्मियों ने हिम्मत दिखाई और बदमाश को पकड़ लिया।

 

Suggested News