बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुरों के मंच इंडियन आयडल में पहुंचा समस्तीपुर का अमरजीत, सभी के सामने विशाल ने दिया यह बड़ा ऑफर

सुरों के मंच इंडियन आयडल में पहुंचा समस्तीपुर का अमरजीत, सभी के सामने विशाल ने दिया यह बड़ा ऑफर

MUMBAI : सोशल मीडिया पर एक गाने से चर्चा में आए समस्तीपुर के अमरजीत जयकर की जिंदगी ने सच में मोड़ ले लिया है। अमरजीत अब सोनी टीवी के लोकप्रिय शो इंडियन आयडल में भी पहुंच गए हैं। कार्यक्रम में वह स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे।

हिमेश रेशमिया ने दिया मौका

पटोरी के भौआ गांव के रहनेवाल अमरजीत ने इंडियन आयडल के मंच पर भी आवाज का जादू बिखेरा, जिसे सुन सभी मंत्रमुग्ध हो गए। उनके गाने को सुनकर गायक व जज हिमेश रेशमिया भावुक हो गए। हिमेश रेशमिया ने अपना गाना ""तेरे बिन अधूरी है दर्दे बेखुदी मेरी, तेरी आशिकी ने मारा तू है जिंदगी मेरी...' अमरजीत से गवाया। बाद में रेशमिया ने कहा कि इस गाने को मो. इरफान ने अपनी आवाज देकर रिकॉर्ड किया था। मगर इस गाने के कंपोजीशन को फ्रेशनेस आपने दिया, इसलिए यह गाना आपका। हिमेश ने बताया कि वह इसी सप्ताह इस गाने को रिकॉर्ड करेंगे।

विशाल ने भी दिया गाने का ऑफर

वहीं, गायक विशाल ने उन्हें इंडियन आइडल के अगले सीजन के लिए न्योता भी दे डाला।  गायक, गीतकार व कंपोजर विशाल ददलानी ने अमरजीत की आवाज को इंक्रेडिबल बताते हुए कहा कि जहां आप खड़े हैं, ये स्टेज लोगों को स्टार बनाकर ही छोड़ता है। आपकी आवाज दिल में आकर लगती है। आप मेरे स्टूडियो में शेखर से मिलें, ताकि हम लोग दो-चार गाने साथ मिलकर गा सकें। लेखक मनोज मुंतशिर ने भी अमरजीत की गायिकी को सराहा।

सोशल मीडिया पर लाइक-कमेंट से उत्साह बढ़ा

अमरजीत ने बताया कि उनका परिवार परंपरागत रूप से नाई का काम करता आ रहा है। पापा ने पढ़ाई की, मगर जिम्मेदारी ने आगे बढ़ने नहीं दिया। इसलिए वह भी दादा की तरह सैलून चलाने लगे। समाज के तानों के बाद परिवार ने भी गाने के लिए रोकना शुरू किया। इसके बाद मैंने गानों को सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया। लाइक-कमेंट आने से मेरा उत्साह बढ़ा। इससे मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला। इसे हर हाल में सफलता में बदलूंगा। अमरजीत को सोशल मीडिया पर सुनकर सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया था। 


Suggested News