बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में दुलालचंद के लिए सम्राट चौधरी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के काल में सिर्फ 15 रुपए गरीबों तक पहुंचता था, आज पूरे 100 रुपए पहुंचते हैं, यह सब मोदी जी ने किया

कटिहार में दुलालचंद के लिए सम्राट चौधरी की जनसभा, कहा- कांग्रेस के काल में सिर्फ 15 रुपए गरीबों तक पहुंचता था, आज पूरे 100 रुपए पहुंचते हैं, यह सब मोदी जी ने किया

KATIHAR : कटिहार में एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बिहार सरकार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा ने आजमनगर के थाना मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी के पक्ष में वोट देने की अपील किया है, इस दौरान दोनों नेता राजद पर जमकर बरसे। सम्राट चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि लालू यादव के दोनों बेटी के साथ-साथ राजद सभी सीटों से चुनाव हार रही है, पिछले बार भी राजद का खाता नहीं खुला था और इस बार भी खाता नहीं खुलेगा।

वहीं डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि अब परिवार की जमींदारी नहीं चलेगी लोग राजद और महागठबंधन के ठकबाजी को समझ चुके हैं। पूरे बिहार का माहौल एनडीए के पक्ष में है और कटिहार से भी एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। सम्राट चौधरी ने कहा कि 55 साल से कांग्रेस ने शासन किया। उस समय केंद्र की योजनाएं  गरीबों तक नहीं पहुंचती थी। खुद राजीव गांधी ने इस बात को माना था कि वह दिल्ली से 100 रुपए भेजते हैं, लेकिन लाभार्थी को मात्र 15 रुपए पहुंचता है। आज मोदी जी के शासन में दिल्ली से 100 रुपए भेजे जाते हैं, तो यह निश्चित किया गया कि जिसे पैसा भेजा गया है, उसे 100 रुपए मिले।

नरेंद्र मोदी के लिए मांगा वोट

सम्राट चौधरी ने इस दौरान कहा कि चुनाव में मोदी जी और नीतीश कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। आपका एक एक वोट मोदी जी और नीतीश  कुमार को मजबूत करेगा। इसलिए आप उनके प्रतिनिधि के रूप में दुलाल चंद गोस्वामी को वोट दें। ताकि मोदी जी को फिर से केंद्र की बागडोर सौंपी जा सकी।

रिपोर्ट - श्याम

Suggested News