बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी पगड़ी उतारेंगे सम्राट चौधरी! बिहार के नए डिप्टी सीएम ने बता दिया कब और कहां उतारेंगे अपना मुरेठा

अपनी पगड़ी उतारेंगे सम्राट चौधरी! बिहार के नए डिप्टी सीएम ने बता दिया कब और कहां उतारेंगे अपना मुरेठा

PATNA : डेढ़ साल से सिर पर पगड़ी बांध कर चल रहे बिहार के नए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बता दिया है कि वह कब अपनी पगड़ी उतारेंगे। सम्राट चौधरी ने बताया कि जब मैंने यह मुरेठा(पगड़ी) सिर पर बांधी थी, तो मेरे लिए भावुक पल था। जिसमें मैंने वह बात कही थी। अब मैं अपने मुरेठा को प्रभु श्रीराम के चरणों में समर्पित करने के लिए अयोध्या जा रहा हूं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब मैंने यह पगड़ी बांधी थी कि तो उस समय मेरी मां का निधन हुआ था। उसी समय भाजपा ने मुझे विरोधी दल के नेता के रूप में काम करने की जिम्मेदारी सौंपी। ऐसे में पार्टी के सम्मान और उसके वजूद के लिए भावुक क्षण था, जब मैंने वह बात कही थी।

अयोध्या में उतारेंगे अपनी पगड़ी

अब मैं अपनी भाजपा के पूरे प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व ने यह निर्णय लिया कि जदयू के साथ जाएंगे। ऐसे में हमलोग अयोध्या जा रहे हैं। जहां मैं अपने मुरेठे को प्रभु श्रीराम के चरणों में समर्पित करुंगा, साथ ही अपना मुंडन भी कराऊंगा। मेरे लिए पार्टी से ऊपर कुछ भी नहीं है।

गौरतलब है कि 2022 में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश कुमार के राजद के साथ सरकार बनाने के बाद यह घोषणा की थी कि जबतक बिहार से नीतीश कुमार की विदाई नहीं होगी, तब तक वह अपने सिर से मुरेठा नहीं उतारेंगे। जिसके बाद से वह हर जगह मुरेठे को पहने ही नजर आए। अब जब बिहार में फिर से उनकी सरकार बन गई है और खुद सम्राट चौधरी डिप्टी सीएम बन गए हैं। ऐसे में उनके मुरेठे की भी लगातार चर्चा हो रही थी।

Suggested News