बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सम्राट चौधरी आप फोन नहीं उठाते हैं,मोदी जी और अमित शाह से बड़े हो गए हैं आप,भाजपा कैडर की पार्टी है समझे,बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद का फूटा गुस्सा

सम्राट चौधरी आप फोन नहीं उठाते हैं,मोदी जी और अमित शाह से बड़े हो गए हैं आप,भाजपा कैडर की पार्टी है समझे,बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद का फूटा गुस्सा

पटना- सम्राट चौधरी को भाजपा में शामिल हुए छह साल पूरे हुए हैं. पहले प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बने और अब राज्य के उपमुख्यमंत्री  हैं. भाजपा में सम्राट चौधरी का कद काफ़ी तेज़ी से बढ़ा है. कभी भाजपा के विरोधी रहे सम्राट ने पार्टी के कई बड़े नेताओं को पीछे छोड़ दिया है. सम्राट चौधरी साल 2017 में भाजपा में शामिल हुए थे. उस समय बिहार में एनडीए की सरकार में उन्हें पंचायती राज मंत्री भी बनाया गया था. राकेश कुमार जो अब सम्राट चौधरी के नाम से जाने जाते हैं पर उनकी हीं पार्टी के नेता सवाल खड़ा करने लगे हैं. सम्राट को भाजपा के हीं लोग पीएम मोदी और शाह से बड़ा बता कर तंज कस रहे हैं.

आसान नहीं है सम्राट से संपर्क साधना

सम्राट चौधरी पर उन्हीं की पार्टी के नेता तल्ख टिप्पणी की है. पूर्व सांसद हरि मांझी ने उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.  हरि मांझी ने सोशल साइट एक्स पर चौधरी के खिलाफ आरोप लगाते हुए लिखा है कि "मुझे प्रधानमंत्री @narendramodi  जी का खूब स्नेह मिलता रहता है,मैंने मेल किया फ़ौरन उसका जवाब और फ़ोन आया,वहीं विश्व  की सबसे बड़ी पार्टी के मुखिया @JPNadda जी से मिलने का समय माँगा उन्होंने समय दिया,आदरणीय रक्षा मंत्री ,@rajnathsingh  जी ने समय दिया,यशस्वी गृहमंत्री @AmitShah जी ने दफ़्तर से रिस्पांस मिला वहीं मेरे प्रदेश इकाई के अध्यक्ष @samrat4bjp  जी ने फ़ोन तक नहीं उठाया नहीं मिलने का समय मिला,प्रदेश प्रभारी @TawdeVinod जी ने भी समय नहीं दिया. सम्राट चौधरी जी आप भाजपा कैडर को इज्जत नहीं देते है क्यूँकि आपको पता ही नहीं है भाजपा का स्वाँस कैडर है. मैं अपनी बात प्रदेश इकाई के समक्ष नहीं रख पाया । "  

सम्राट के पास भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए नहीं है समय

हरि मांझी ने सम्राट चौधरी पर भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेकी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े पर भी सवाल खड़ा किया है.  उन्होंने सोशल साइट पर अपनी पीड़ा शेयर करते हुए लिखा है कि सम्राट चौधरी के पास भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने का समय नहीं है. उन्होंने लिखा है कि पीएम मोदी ,गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से बात करना आसान है लेकिन सम्राट चौधरी से संपर्क स्थापित करना बेहद कठिन है.

बता दें हरि मांझी गया लोकसाभा सीट से सांसद रह चुके हैं. वे विधान सभा के सदस्य भी रह चुके हैं. उन्होंने अपनी हीं पार्टी के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर भाजपा कार्यकर्ताओं का उपेक्षा का आरोप लगाया है. वे सम्राट को याद दिला रहे हैं कि भाजपा कैडर की पार्टी है और उसकी उपेक्षा का मतलब क्या होगा इससे सभी परिचित है.


Suggested News