सैमसंग ला रहा है 4 कैमरे वाला धांसू फोन, गजब का होगा फीचर

सैमसंग ला रहा है 4 कैमरे वाला धांसू फोन, गजब का होगा फीचर

N4N DESK: 11 अक्टूबर को साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग ने गैलेक्सी इवेंट के होने का ऐलान किया है. 12 सितंबर को हुए एप्पल इवेंट के ठीक एक दिन बाद सैमसंग ने गैलेक्सी इवेंट की घोषणा  की. इवेंट को लेकर सैमसंग ने लोगों को इनविटेशन भेजने शुरू कर दिए हैं.

4X ऑप्टिकल ज़ूम वाला पहला स्मार्टफोन होगा सैमसंग

आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने सारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं. 13 सितंबर को अपने ट्विटर हैंडल पर सैमसंग ने ट्वीट कर A GALAXY EVENT  और इसके साथ 4X भी लिखा है. रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग अपने इवेंट में GALAXY A सीरीज़ लॉन्च करेगा. सैमसंग ने अपने टीज़र में 4X को काफी हाईलाइट किया है, जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिए जाने वाला 4X ऑप्टिकल ज़ूम होगा. ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में 4 कैमरे दे जो 4X ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट करता हो. आपको बता दें कि सैमसंग ने अभी तक सिर्फ 2X ऑप्टिकल ज़ूम वाले स्मार्टफोन ही लॉन्च किए हैं. अगर सैमसंग ने 4X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ GALAXY A लॉन्च किया तो ये ऐसा करने वाला पहला मेनस्ट्रीम स्मार्टफोन होगा. 

सैमसंग ने इस ही साल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन GALAXY S9 और NOTE 9 लॉन्च किया था.  इस वजह से कंपनी इस साल अपना और कोई फ्लैगशिप लॉन्च नहीं करेगी. कंपनी ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. अब देखना यह है कि 4 कैमरे वाले GALAXY A की कीमत क्या होगी?

Find Us on Facebook