बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Paytm के इस डील में Galaxy Note 9 पर मिलेगा बंपर छूट

Paytm के इस डील में Galaxy Note 9 पर मिलेगा बंपर छूट

News4nation desk- Samsung ने हाल ही में एक इवेंट में Galaxy Note 9 लॉन्च किया था. लॉन्च के बाद ही फ़ोन का एडवांस बुकिंग शुरू हो गया है. अगर आप भी Samsung Galaxy Note 9 खरीदने की सोच रहे हैं तो Paytm Mall इस शानदार फ़ोन पर जबरदस्त ऑफर दे रहा है. Paytm Mall सैमसंग Galaxy Note 9 पर 6,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है. ग्राहकों को 6,000 रुपये का यह डिस्काउंट कैशबैक के रूप में उनके Paytm वॉलेट में मिलेगा.

इतना ही नहीं अगर आप Paytm Mall से Galaxy Note 9 बुक करते हैं तो आपको 18,000 रुपये के डिस्काउंट पर सैमसंग गियर स्पोर्ट (Samsung Gear Sport) स्मार्टवॉच मिलेगी. कॉम्बो ऑफर में 22,990 रुपये वाली Samsung Gear Sport स्मार्टवॉच आपको सिर्फ 4,999 रुपये में मिल जाएगी. इसके अलावा, नौ महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहा है.

फ़ोन फीचर:

Samsung के इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का क्वॉड HD+ सुपर एमोलेड इंफीनिटी डिस्प्ले पैनल है. भारत में बिकने वाले Galaxy Note 9 में Exynos 9810 SoC प्रोसेसर होगा. Galaxy Note 9 के रियर में 12 मेगापिक्सेल के दो कैमरे हैं. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट शूटर है. यह फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी है.

फ़ोन में  Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, MST और ऑनलाइन पेमेंट्स के लिए NFC को सपोर्ट करता है. इसके अलावा, इस फोन में बैरोमीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर, हॉल सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर लगे हैं. Galaxy Note 9 स्मार्टफोन दो वैरिएंट में आ रहा है. एक वैरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला है. वहीं, दूसरा वैरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला है. यह फोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट है. साथ ही, इस फोन में बेहतर S Pen आ रहा है.

Suggested News