बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

R.R बिल्डर्स का संचार नगर फेज-2 आया विवादों में, निबंधन नहीं होने पर RERA ने लिया स्वतः संज्ञान...प्रोजेक्ट लागत पेश करने का आदेश

R.R बिल्डर्स का संचार नगर फेज-2 आया विवादों में, निबंधन नहीं होने पर RERA ने लिया स्वतः संज्ञान...प्रोजेक्ट लागत पेश करने का आदेश

PATNA: बिहार रेरा की तरफ से गैरनिबंधित प्रोजेक्ट्स के खिलाफ लगातार नोटिस जारी किया जा रहा है. जानकारी मिलने के बाद वैसे गैर निबंधित प्रोजेक्ट्स के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में आर.आर बिल्डर्स का प्रोजेक्ट संचार नगर फेज-2 विवादों में आ गया है. बिना निबंधन प्रचार-प्रसार करने या बिक्री की शिकायत पर रेरा ने स्वतः संज्ञान लिया है और नोटिस जारी किया है. बेंच ने अपने टेक्निकल विंग से प्रोजेक्ट लागत रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है. 

संचार नगर फेज-2 की खुली पोल  

13 जनवरी 2023 को हुई सुनवाई में रेरा के वकील ने नुपूर बनर्जी की बेंच के समक्ष बताया कि आर.आर. बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के संचार नगर फेज-1 के लिए निबंधन ग्रांट कर दिया गया है. जबकि संचार नगर फेज-2 के लिए स्वतः संज्ञान लिया गया है. आर.आर. बिल्डर्स की तरफ से बेंच के समक्ष हाजिर हुए वकील ने कहा कि जो आरोप हैं इस संबंध में जानकारी नहीं है. हार्ड कॉपी दिया जाए. इसके बाद बेंच ने आदेश दिया की हार्ड कॉपी लेकर जो आरोप हैं, उस संबंध में अगली तारीख से पहले जवाब दाखिल करें.

17 फरवरी को होगी अगली सुनवाई 

रेरा की सदस्या नुपूर बनर्जी ने अपने तकनीकी विंग से कहा है कि वह प्रोजेक्ट का कॉस्ट लगाकर अगली सुनवाई से पहले रिपोर्ट जमा करें. रिपोर्ट जमा होने और बिल्डर्स की तरफ से जवाब दाखिल किये जाने के बाद आगे का आदेश पारित किया जा सकेगा. इस केस की अगली सुनवाई 17 फरवरी 2023 को होगी.


Suggested News