बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार में सत्ता संरक्षित हैं बालू माफिया ... दारोगा प्रभात रंजन के परिजनों से मिले विजय सिन्हा, सुशासन के दावों पर सवाल

नीतीश सरकार में सत्ता संरक्षित हैं बालू माफिया ... दारोगा प्रभात रंजन के परिजनों से मिले विजय सिन्हा, सुशासन के दावों पर सवाल

पटना. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने शुक्रवार को दिवंगत दारोगा प्रभात रंजन के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता संरक्षण में बालू माफियाओं का आतंक चरम पर है. दरअसल, वैशाली जिला निवासी SI प्रभात रंजन जी की जमुई में बालू माफिया द्वारा ट्रैक्टर से कुचलकर उनकी हत्या कर दी गई थी. 

विजय सिन्हा ने दारोगा के परिजनों से मिलने के बाद कहा, आज उनके परिवार से मिलकर उनका दुःख बाटा साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। राज्य सरकार पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के इस गुंडाराज में न पुलिस न बिहार की जनता सुरक्षित हैं। अगर यहां कोई सुरक्षित है तो सत्ता के लोग और सत्ता संरक्षित माफिया और अपराधी। सरकार की मिलीभगत से बालू माफिया का मनोबल बढ़ा हुआ है क्योंकि बालू माफिया को खनन पदाधिकारी का संरक्षण प्राप्त है। 

उन्होंने कहा कि 24 घंटे में अपराधी को पकड़ने का दावा करके आज 96 घंटे तक पुलिस के हाथ खाली हैं। यह क्या संकेत करता है? उन्होंने नीतीश सरकार में मांग कि पीड़ित परिवार को 1 करोड़ का मुआवजा और प्रभात रंजन की धर्मपत्नी को सरकारी नौकरी सरकार  दे। सरकार स्पीडी ट्रायल चलाकर अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ कर उसकी संपत्ति जब्त करे।

Suggested News