संदीप रेड्डी की फिल्म जून में होगी शुरू, मार्च में शुरू की जाएगी कहानी की रीडिंग सेशन

संदीप रेड्डी की फिल्म जून में होगी शुरू, मार्च में शुरू की जाएगी कहानी की रीडिंग सेशन

DESK :  संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म “एनिमल” बहुत जल्द परदे पर आ रही है. कुछ दिनों पहले फिल्म का टीज़र लॉन्च किया गया था और सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म जून से शुरू हो जाएगी. ऐसा इसीलिए ताकि संदीप रेड्डी अपनी लव रंजन वाली फिल्म पूरी कर सकेंगे. इस बात की पुष्टि फिल्म में डायलॉग लिख रहे सिद्धार्थ गरिमा ने की है. 

फिल्म है एक इमोशनल कहानी 

कास्ट टीम से हुई बातचीत से पता चला कि संदीप रेड्डी वांगा फिल्म को लार्जर दैन लाइफ की तरह सोचते हैं और एनिमल भी वैसी ही फिल्म है. संदीप ने इस फिल्म को क्राइम ड्रामा जौनर का नाम दिया है जिसमे फैमिली भी शामिल है और कहानी बाप-बेटे के किरदार के आसपास घुमती नज़र आयेगी. इस तरह से संदीप ने इमोशनल ड्रामा तैयार किया है. 

फिल्म के शीर्षक का राज़ बरकरार है

फिल्म के राइटर के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल एनिमल क्यूँ रखा गया है ये उन्हें भी नहीं पता. इसका खुलासा संदीप अपनी कहानी पूरी करने के बाद ही करेंगे. फिल्म का टीज़र भी काफी सस्पेंस बरकरार कर रहा है. पूरी कहानी का अंदाज़ा सिर्फ टीज़र से नहीं लगाया जा सकता.   

नए अंदाज़ में दिखेगी बाप-बेटी की केमिस्ट्री 

फिल्म में बाप-बेटे के लिमिटलेस प्यार को दिखाया जायेगा. यहाँ बाप-बेटे की दुश्मनी नज़र नहीं आयेगी. यह फिल्म संदीप रेड्डी की प्रोग्रेशन है.   फिल्म की कहानी को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह पुर्नजनम की कहानी है जो की बाप-बेटे के रिश्ते पर घूम रही है जहाँ बेटा अपने पिता से कह रहा है कि वह अगला जन्‍म लेगा, उसमें वह पिता उसका बेटा बने। फिर बेटे को कैसे प्‍यार किया जाता है, वह अपने पिता को सिखाएगा। हालाँकि इस बात की पुष्टि अभी तक फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने नहीं की है. 

कबीर सिंह जैसी फिल्म बना चुके है संदीप रेड्डी

संदीप रेड्डी ने इस फिल्म से पहले कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म भी बनायी थी जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी को कास्ट किया था जो कि काफी चर्चित रही और उस फिल्म ने खूब सुर्खियाँ और प्यार बटोरा था. जिसके बाद से संदीप की अगली फिल्म का दर्शकों को इंतजार था।



Find Us on Facebook

Trending News