सारण में संगठन को मजबूत करने में जुटी जदयू, मशरक बीडीसी सविता सिंह को मिली सचिव की जिम्मेदारी

सारण में संगठन को मजबूत करने में जुटी जदयू, मशरक बीडीसी सविता सिंह को मिली सचिव की जिम्मेदारी

CHAPRA : मशरक प्रखंड क्षेत्र के बंगरा पंचायत के चरिहारा गांव निवासी जदयू नेत्री और बीडीसी सदस्य कुमारी सविता सिंह को जिला जदयू के सचिव पद पर मनोनित किया गया है. इसके बाद मशरक प्रखंड क्षेत्र में जदयू कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों ने हर्ष व्यक्त किया है. 

जिला जदयू के अध्यक्ष अल्ताफ आलम "राजू" ने बीडीसी कुमारी सबीता सिंह के पार्टी के प्रति समर्पित कार्य को देखते हुए जिला जदयू के जिला सचिव के पद पर मनोनित किया है. मनोनयन पत्र में लिखा है कि आपका मेहनत व पार्टी के प्रति समर्पण देख आपको जिला जदयू के  सचिव पद पर मनोनित किया जाता है. 

आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप पार्टी का काम के साथ ही बिहार के आम जनता के चहेते और लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को मजबूती प्रदान करेगी. जदयू नेत्री कुमारी सविता सिंह के जदयू के जिला सचिव बनाए जाने पर प्रदेश जदयू सलाहकार समिति के सदस्य कामेश्वर सिंह, प्रखंड अध्यक्ष रामाधार सिंह, मशरक पश्चिमी ग्राम कचहरी के सरपंच बिनोद प्रसाद, महिला मोर्चा के मीरा देवी, उमा प्रसाद ने प्रसन्नता व्यक्त किया और उन्हें बधाई दी. 

साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. उधर सविता सिंह ने जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम "राजू" समेत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार व्यक्त किया है. 

छपरा से कन्हैया कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News