BJP अध्यक्ष को डिप्टी CM का उम्र घोटाला नहीं दिखता? RJD विधायक पर केस छुपाने का आरोप लगा पहुंच गए चुनाव आयोग

BJP अध्यक्ष को डिप्टी CM का उम्र घोटाला नहीं दिखता? RJD विधायक पर केस छुपाने का आरोप लगा पहुंच गए चुनाव आयोग

PATNA: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने राजद के विधायक पर चुनावी हलफनामें में केस छुपाने का आरोप लगाया है। अध्यक्ष के आदेश पर भाजपा नेताओं ने मंगलवार को इसलकी शिकायत बिहार के निर्वाचन पदाधिकारी से की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मंगलवार को बजाप्ता प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया कि राजद के नरकटिया से विधायक शमीम अहमद ने नामांकन के समय दिये हलफनामें में केस को छुपा लिया है। जबकि राजद की तरफ से अखबार में जो विज्ञापन दिया गया उसमें केस का उल्लेख है। हालांकि राजद विधायक ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा अध्यक्ष के तमाम आरोपों को नकार दिया और कहा कि उनकी बातों में कोई दम नहीं है,बिना मतलब की बातें कर रहे। 


अपने डिप्टी CM का अजब-गजब कारनामा नहीं दिखता

हालांकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के आरोप से एक बात तो साफ हो गई है नेताओं को अपनी और अपने नेताओं की कमी नहीं दिखती है। भाजपा ने जिसे डिप्टी सीएम की कुर्सी दी है उनके चुनावी हलफनामें में उम्र अजब-गजब तरीके से बढ़ी है। मामला का जब खुलासा हुआ था तो भाजपा नेताओं ने इसे मामूली गलती करार देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की थी। अब विपक्ष की उसी तरीके की गलती पर बीजेपी हाय-तौबा मचा रही है और चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटा रही है। 

डिप्टी सीएम साहब की 10 साल में उम्र 15 साल बढ़ गई

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद कटिहार से बीजेपी के विधायक हैं। तारकिशोर प्रसाद की उम्र 2010 में 49 साल थी। 2015 में इऩकी उम्र बढ़कर 52 साल हो गई यानी सिर्फ 3 साल बढ़ी। इसके बाद अगले पांच साल 2020 में इऩकी उम्र बढ़कर 64 साल हो गई। आप को यह जानकर आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन इन्होंने चुनाव आयोग में जो एविडिविट दिया है उसमें यही उम्र दिया गया है।

पांच सालों में 12 साल उम्र बढ़ी

तारकिशोर प्रसाद की उम्र 2010 में 49 साल थी तो 2015 में सिर्फ तीन साल बढ़कर 52 साल हो गई। लेकिन 2015 से 2020 यानि पांच सालों में उम्र 12 साल बढ़ गई । तारकिशोर प्रसाद की उम्र पांच सालों में 12 साल कैसे बढ़ गई यह समझ से परे है। 

Find Us on Facebook

Trending News