नए साल पर संजय जायसवाल ने नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ खोला मोर्चा, जेपी नड्डा के बिहार दौरे की बताई बड़ी वजह

नए साल पर संजय जायसवाल ने नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ खोला मोर्चा, जेपी नड्डा के बिहार दौरे की बताई बड़ी वजह

पटना. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सोमवार को कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 जनवरी को बिहार आएंगे। उन्होंने कहा कि वैशाली लोकसभा के दृष्टिकोण से वहां बैठक होगी। इस दौरान नड्डा सोनपुर में बाबा हरिहर नाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उनका वैशाली में होने वाला कार्यक्रम अभूतपूर्व होगा। 

नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में पर्याप्त मात्रा में यूरिया और डीएपी उपलब्ध है. बाबजूद इसके किसानों को यूरिया नहीं मिल पा रहा है ये दुखद है. उन्होंने कहा कि बिहार के कृषि मंत्री को शर्म आनी चाहिये. राज्य में अधिकारियों की मिलीभगत से कृत्रिम उर्वरक कमी पैदा किया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि अपनी संपत्ति का जो ब्यौरा उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिया है वह अपर्याप्त है. तेजस्वी को तो अपने मॉल की जानकारी देनी चाहिए। जायसवाल ने कथित आरोप लगाते हुए कहा कि प्रेमचंद गुप्ता से कौन सी सम्पति मिली यह भी तेजस्वी को बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी का अपनी सम्पत्ति का आधा अधुरा ब्यौरा दिया है, बड़े स्तर पर प्राप्त संपत्ति को उन्होंने सार्वजनिक नहीं किया है. इन्हीं अघोषित सम्पत्तियों को लेकर उनके खिलाफ जांच एजेंसियां छापेमारी कर चुकी है. 

जायसवाल ने राज्य की महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश सरकार द्वारा पिछले चार महीने में जितने भी नियुक्ति पत्र बांटे जा रहे है वे सभी उस समय की है जब हमारी यानी जदयू बीजेपी की सरकार थी। यह सरकार अपराधियों की सरकार है . वर्षांत पर हुए आईपीएस अधिकारियों के तबादले पर उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे ऐसे अधिकारी की पोस्टिंग हुई है जिनकी छवि ठीक नहीं रही है. हमें बिहार के नए डीजीपी बने आरएस भट्टी से ऐसी उम्मीद नही थी। 

इस महीने बिहार में शुरू हो रही जातीय जनगणना पर जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार की जदयू राज्य में इसे लेकर भ्रामक बातें फैला रही है. जातीय जनगणना पर बीजेपी की टीम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाली टीम में शामिल थी. आज जदयू के लोग गलत चीजे फैला रहे है. 


Find Us on Facebook

Trending News