विप की 24 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पर संजय जायसवाल ने ऐसी दी प्रतिक्रिया, गुस्से में लाल हो जाएंगे VIP सुप्रीमो

विप की 24 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा पर संजय जायसवाल ने ऐसी दी प्रतिक्रिया, गुस्से में लाल हो जाएंगे VIP सुप्रीमो

PATNA : बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन में अब तक सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इस बीच बिहार में भाजपा 13 सीटों पर चुनाव लड़ने के फैसले पर अड़ी हुई है और वह सीटों के बंटवारे में किसी प्रकार का समझौता करने के मूड में नहीं है। इस बात की पुष्टि तब हुई जब सोमवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल से वीआईपी को सीट देने के मुद्दे पर बात की गई। 

इस दौरान जब संजय जायसवाल से वीआईपी द्वारा विप चुनाव में चार सीटें देने या पार्टी द्वारा अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात पर जवाब मांगा गया तो प्रदेश अध्यक्ष के चेहरे पर एक मुस्कान उभर आई। हालांकि उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनकी मुस्कान यह बता रही थी कि वह मुकेश सहनी की धमकी को कितनी गंभीरता से ले रहे हैं।  बता दें कि भाजपा पहले ही साफ कर चुकी है कि वह वीआईपी को कोई सीट नहीं देने जा रही है।

गौरतलब है कि कल वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने यह घोषणा की थी कि अगर एनडीए में उन्हें विधान परिषद चुनाव में चार सीटें नहीं मिलती हैं तो वह सभी 24 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। मुकेश सहनी ने कहा था कि अब सालों से कुर्सी पर कुंडली मारकर बैठे लोगों को जगह खाली करनी होगी।


Find Us on Facebook

Trending News