बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजगीर में आयोजित हम के अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए संतोष सुमन, जीतनराम मांझी बोले-टूट सकते हैं सीएम नीतीश से किये वादें

राजगीर में आयोजित हम के अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए संतोष सुमन, जीतनराम मांझी बोले-टूट सकते हैं सीएम नीतीश से किये वादें

NALANDA : अंतरराष्ट्रीय पर्यटक स्थल राजगीर स्थित कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर के राष्ट्रीय परिषद की बैठक के दूसरे दिन डॉक्टर संतोष कुमार सुमन को निर्विरोध पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। जबकि राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय को चुना गया। 


बैठक के समापन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हमने नीतीश कुमार के साथ रहने के लिए कसम खाई है। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हम लोगों के साथ थोड़ा कमी की है। हमारे दो विभाग को काटकर एक विभाग को रखने का काम किया गया। जिसे कहीं ना कहीं हमें बहुत घाटा हो रहा है। 

उन्होंने कहा की  महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं ने यह मांग किया है कि महागठबंधन में कोआर्डिनेशन कमेटी बनना चाहिए। बिना कोआर्डिनेशन कमेटी के जो निर्णय लिया जाता है वह निर्णय गलत साबित होता है। नीतीश कुमार ने हमको बहुत सम्मान देने का काम किया है। क्योंकि नीतीश कुमार के द्वारा ही हमको मुख्यमंत्री के पद पर बिठाया गया था। अगर आगामी चुनाव के समय कोई ऐसी नौबत आती है तो हमने कार्यकर्ताओं का राय लिया है।

कार्यकर्ताओं ने बैठक के दौरान सीधे तौर पर कहा है कि अगर आगामी चुनाव के समय में पार्टी और कार्यकर्ताओं का सम्मान का ख्याल नहीं रखा गया तो हम कसम तोड़ भी सकती हैं। हमारे महागठबंधन के 7 दलों के हजारों कार्यकर्ता उनको कमीशन या आयोग,कोई समितियों इंगेज किया जाता है तो हमारे कार्यकर्ताओं के द्वारा सभी पदाधिकारियों पर नकेल कसा जाता तो कहीं ना कहीं भ्रष्टाचार में कमी होती।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News