बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

VIDEO: विदेश में भी सपना चौधरी का जलवा, डांस का वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: विदेश में भी सपना चौधरी का जलवा, डांस का वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी के ठुमके अब केवल देश में ही नहीं विदेश में भी अपना जलवा दिखा रहे है. सपना चौधरी के वीडियो अपलोड होते ही आग की तरह वायरल हो जाते है और ये दो वीडियो भी काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. सपना चौधरी के पहले कदम पड़े नेपाल में, जहां 21 जुलाई दिन शनिवार को सपना चौधरी का स्टेज शो हुआ.

SAPNA-CHOUDHARY-DANCE-VIDEO2.jpg

नेपाल में बीरगंज स्थित नारायणी स्टेडियम डांस शो हुआ था। सपना ने खुद इसकी जानकारी दी थी। आपको बता दें कि देश के बाहर सपना का ये पहला शो था और लोगों की भीड़ देखते ही बनी. इस शो में सपना चौधरी ने पहले बॉलीवुड के गानों पर परफॉर्म किया और उसके बाद अपने देसी अंदाज में अपने ही गानों पर ठुमके लगाए। दर्शकों की तादाद इतनी ज्यादा थी कि समां बंध गया।

शो में सपना चौधरी ने ड्रेस भी बेहद खूबसूरत पहनी। दूसरी परफॉर्मेंस में वे सलवार सूट में नजर आईं। इससे पहले सपना चौधरी ने नागिन डांस से लोगों को दीवाना बनाया था।

<iframe width="1260" height="709" src="https://www.youtube.com/embed/mdGa6G-T4fM" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

<iframe width="1260" height="709" src="https://www.youtube.com/embed/LXQw4QJFqSU" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Suggested News