बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सरेशाम बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर की फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में सरेशाम बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी पर की फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक स्वर्ण कारोबारी को निशाना बनाया है। चलती बाइक पर स्वर्ण कारोबारी के ऊपर गोली बरसाई। जिसमें दो गोली स्वर्ण व्यवसाई को लग गयी। गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में स्वर्ण व्यवसाई का इलाज चल रहा है। 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के मनिकपुर पुल के समीप की है। जहाँ वैशाली जिले के दाउदनगर निवासी स्वर्गीय शिवजी शाह के पुत्र धीरज शाह जिनका सरैया बाजार में संतोष ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। धीरज शाह मंगलवार की देर शाम अपना दुकान बंद कर अपने घर दाउदनगर को जा रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार अपराधियों के द्वारा सरैया थाना क्षेत्र के मानिकपुर पुल के पास चलती बाइक पर स्वर्ण व्यवसाई के ऊपर गोलिया दागी गयी। 

घटना के बाद स्वर्ण कारोबारी धीरज शाह ने किसी तरह एक घर के अंदर छुपकर अपनी जान बचा ली। जैसे ही पूरे मामले की सूचना सरैया थाना के पुलिस को मिली। आनन फानन में सरैया थाना अध्यक्ष जयप्रकाश कुमार दलबल के साथ मौके ये वारदात पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। साथ ही गोलीबारी की वारदात में घायल स्वर्ण कारोबारी धीरज शाह को इलाज के लिए सरैया पीएचसी लाया गया। जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा बरामद हुआ है।

पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों के द्वारा एक स्वर्ण कारोबारी जो सरैया बाजार से अपना दुकान बंद कर अपने घर वैशाली जिले के दाउदनगर जा रहा था। उसके ऊपर बाइक सवार अपराधियों के द्वारा सरैया थाना क्षेत्र के मनिकपुर पुल के समीप चलती बाइक पर अपराधियो द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसमें दो गोली स्वर्ण कारोबारी को लगी है। जिसको बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही गोली बारी की वारदात के पीछे क्या कुछ कारण है उसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। कहा की अभी परिजनो के द्वारा भी किसी तरह की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। वही सूत्रों की माने तो स्वर्ण कारोबारी का पहले से भी गांव के ही कुछ लोगों से आपसी विवाद चल रहा है। हालांकि यह तो जांच का विषय है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News