सरकार और जनता के बीच बहुत बड़ा गैप देखा जा रहा है : चेतन आनंद

सरकार और जनता के बीच बहुत बड़ा गैप देखा जा रहा है : चेतन आनंद

PATNA : बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दसवें दिन आज राजद की तरफ से भूमि सुधार को लेकर सदन के अंदर प्रश्न किया गया था. इस मामले को लेकर राजद एमएलए चेतन आनंद ने कहा कि हमारे सवालों का जवाब सरकार नहीं दे पाई. उन्होंने कहा की सरकार और जनता के बीच बहुत बड़ा गैप देखा जा रहा है. जनता जो चाह रही है, वह हो नहीं पा रहा है. 

उन्होंने कहा की 2005 से लेकर 2015-16 तक एक ही चीज के इर्द गिर्द घुमाया जाता रहा. गली गली शराब बिकने लगी. यहाँ तक की स्कूल के पास भी शराब बिकने लगा. लेकिन 2016 में सरकार को दिव्यदृष्टि आई और शराब बंद कर दिया गया. राजद ने भी इसका स्वागत किया. आज उसके सारे राजस्व का भार गरीब और किसानों के ऊपर है.

अब जिस तरह से बिहार सरकार के शासनकाल में शराब माफिया और भूमि सुधार माफियाओं का मनोबल बढ़ता जा रहा है. ऐसे में नहीं लगता है कि बिहार में सुशासन की सरकार है. वहीं उन्होंने बिहार में अपराधियों के बढ़ते मनोबल को लेकर कहा कि जिस प्रकार से कहीं ना कहीं लॉ एंड ऑर्डर चरमराती नजर आ रही है. ऐसे में सरकार के सभी दावे फेल नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सदन में इस बार शेरों-शायरी से माहौल को खुशनुमा बनाया जा रहा है. इस दौरान राजद विधायक चेतन आनंद ने भी कई ऐसे शायरियों को बयां किए. उन्होंने कहा की 

तुम्हारी फाइलों में गाँव का मौसम गुलाबी है, 

मगर आंकड़े फरेबी हैं और दावे किताबी है.  



पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News