बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Sarkari Naukri: बिना लिखित परीक्षा के इस बड़ी तेल कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अभी करें आवेदन

Sarkari Naukri: बिना लिखित परीक्षा के इस बड़ी तेल कंपनी में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, अभी करें आवेदन

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने लॉ ऑफिसर के पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है, जो सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर है। इस भर्ती के माध्यम से कुल 12 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर 8 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एलएलबी के साथ ग्रेजुएट डिग्री या 5 वर्षीय इंटीग्रेटेड एलएलबी डिग्री होनी चाहिए। सामान्य और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है, जबकि ओबीसी, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट प्रदान की गई है।

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन PG CLAT 2024 परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ग्रुप डिस्कशन (GD), ग्रुप टास्क (GT) और पर्सनल इंटरव्यू (PI) से गुजरना होगा। आवेदन करते समय उम्मीदवारों को PG CLAT 2024 का एडमिट कार्ड नंबर, आवेदन संख्या, जन्मतिथि और CLAT स्कोर प्रदान करना होगा।

इंडियन ऑयल में लॉ ऑफिसर बनने के इच्छुक उम्मीदवार इंडियन ऑयल की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार रखने होंगे, जिसमें हाल ही की पासपोर्ट आकार की तस्वीर और हस्ताक्षर शामिल हैं। आवेदन प्रक्रिया के दौरान वैध ईमेल और मोबाइल नंबर का पंजीकरण करना अनिवार्य होगा।

Editor's Picks