क्राइम सीरियल से आईडिया लेकर बहू ने बनाया सास की हत्या का प्लान, हत्या के बाद पड़ोसियों से कहा....

क्राइम सीरियल से आईडिया लेकर बहू ने बनाया सास की हत्या का प्लान, हत्या के बाद पड़ोसियों से कहा....

DESK : सास- बहू की नोक झोंक की कहानियां अपने कई बार सुनी और देखी होंगी। क्राइम पर आधारित टीवी सीरियल लोगों को काफी रोचक लगता है। लेकिन इन सीरियल्स का प्रभाव भी आमतौर पर पारिवारिक संबंधों पर पड़ता है। राजस्थान के जयपुर शहर में एक सास को अपनी बहू की आजादी में बार-बार दखल देना महंगा पड़ गया। रोक-टोक से परेशान बहू ने अपनी सांस पर मूसली से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। यहीं नहीं अपनी सास की हत्या करने के बाद बहू ने पड़ोसियों से कहा कि उसकी सास को कुछ लड़के मार रहे हैं। जब लोग अंदर गए तो वहां कोई नहीं था और इसके साथ का शव बेड पर पड़ा था। 

पूरा मामला जयपुर के विद्याधर नगर का है। कहा जा रहा है कि सास की हत्या करने से पहले बहू ने टीवी पर क्राइम सीरियल देखा था। अंदाजा लगाया जा रहा है क्राइम सीरियल देखकर आईडिया आरोपी बहू के दिमाग में आया और जिसके बाद बहू ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया । बहु निशा कई दिनों से सांस की हत्या की साजिश रच रही थी। हत्या से पहले निशा ने कई बार क्राइम सीरियल देख कर हत्या का पूरा प्लान बनाया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया । पुलिस ने आरोपी बहू निशा बानो को गिरफ्तार कर लिया है । बताया यह भी जा रहा है कि निशा की अपनी सास  आबिदा के साथ कई दिनों से खटपट चल रही थी। तबीयत खराब होने से आबिदा बेड पर सो रही थी और इसी दौरान निशा ने लोहे की मूसली पर प्लास्टिक कवर लगाकर अपनी सास की हत्या कर दी। 

पुलिस ने जो जानकारी दी उसके मुताबिक विद्याधर नगर सेक्टर 8 निवासी मोहम्मद इकबाल और उनके पिता मंगलवार सुबह 9:30 बजे घर से काम पर चले गए। मौके की ताक में बैठी बहू निशा बानो ने अपनी 43 वर्षीय साथ आबिदा वालों की हत्या कर दी।

Find Us on Facebook

Trending News