बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम सांप्रदायिक हिंसा मामला : रिमांड पर लिए गए बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद, कहा दंगाई कहनेवालों को देंगे जवाब

सासाराम सांप्रदायिक हिंसा मामला : रिमांड पर लिए गए बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद, कहा दंगाई कहनेवालों को देंगे जवाब

SASARAM : सासाराम सांप्रदायिक हिंसा मामले में भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को मंडल कारा से रिमांड पर लिया गया है। बता दें कि पिछले महीने के 30 अप्रैल को पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद पूरे प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ गई।

इस मामले को लेकर आज जदयू भी सासाराम के समाहरणालय के समक्ष भाजपा का पोल खोल कार्यक्रम कर रही है। वही आज पुलिस पूर्व विधायक को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। इस दौरान बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह जेल से आने के बाद जनता के बीच अपनी बात रखेंगे। जो लोग उन्हें दंगाई कह रहे हैं, उनको भी वह जवाब देंगे। 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह दंगाई नहीं है। वह मां ताराचंडी देवी के भक्त हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जेल में वे अपनी रणनीति बना रहे हैं और जेल से बाहर आने के बाद वह जनता के बीच अपनी बात रखेंगे। बता दे की जवाहर प्रसाद सासाराम से पांच बार विधायक रह चुके हैं। सासाराम में रामनवमी के दौरान हिंसक झड़प मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है। 

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News