सासाराम में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग, एक दर्जन लोग घायल

सासाराम में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग, एक दर्जन लोग घायल

SASARAM : जिले में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है. इस दौरान जमकर फायरिंग भी की गयी है. घटना संझौली थाना अंतर्गत तेंनुआ गांव की बताई जा रही है. 

जहां आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई तथा फायरिंग भी की गई. जिसमें छर्रा की गोली लगने से चार लोग जख्मी हो गए हैं. वही इसके अलावा मारपीट में भी कई लोगों को चोटें आई हैं. कुल मिलाकर 12 लोगों का संझौली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया है. घायलों की स्थिति चिंता से बाहर हैं. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि दो दिन पूर्व गांव का ही एक शख्स शराब पीकर हंगामा कर रहा था. जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. इसी मामले को लेकर गांव में दो पक्षों में विवाद बढ़ गया. जिसको लेकर आज दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. पहले तो बहस हुई, 

बाद में दोनों पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए. बताया जाता है कि इस दौरान हुए फायरिंग से छर्रा लगने से 4 से 5 लोग घायल हुए हैं. इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ. सुधीर कुमार ने बताया कि घायलों का बेहतर तरीके से इलाज किया जा रहा है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुँचकर जांच में जुट गयी है.  

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News