सासाराम पुलिस को मिली सफलता, 3 शातिर लुटेरा गिरफ्तार, हथियार बरामद

सासाराम पुलिस को मिली सफलता, 3 शातिर लुटेरा गिरफ्तार, हथियार बरामद

SASARAM: रोहतास जिले में पिछले कुछ दिनों से हो रही लूट की वारदात में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के अलावे कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं। 

गिरफ्तार तीन अपराधियों में दो कटिहार जिला के कोढ़ा का रहने वाला है। जबकि एक छत्तीसगढ़ के जसपुर थाना अंतर्गत पत्थर गांव का निवासी है। पिछले डेढ़ महीना से रोहतास जिला के बिक्रमगंज, डिहरी तथा सासाराम में हुई सात से अधिक लूट कांड में इन अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। गिरफ्तार अपराधी राहुल बंजारा तथा नीरज बंजारा ही लूट कांड का मास्टरमाइंड है। वही छत्तीसगढ़ का अपराधी मंजर एक महीना से इन लोगों के साथ वारदात की बारीकियां सीख रहा था।

 एएसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि सासाराम में 2 लाख 80 हज़ार की लूट में भी सीसीटीवी फुटेज में इन लोगों को देखा गया था। पुलिस ने गुप्त सूचना पर आज इन लोगों की रेकी किया तथा सासाराम के केनरा बैंक के पास से इन तीनों को धर दबोचा। बताया जा रहा है कि तीनों अपराधी अमरा-तालाब में किराया का एक मकान लेकर रह रहा था। वही वारदात को अंजाम देकर छुप जाता था। इन लोगों के पास से एक लूट की बाइक भी मिली है। वही दो और फरार अपराधी की तलाश जारी है। एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पप्पू बंजारा तथा आकाश बंजारा नामक दो अपराधी भी इनके साथ थे, जो फिलहाल फरार है। उन्हें भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Find Us on Facebook

Trending News