ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध मौत, परिजन लगा रहे जमीन विवाद में हत्या का आरोप

ससुराल में रह रहे युवक की संदिग्ध मौत, परिजन लगा रहे जमीन विवाद में हत्या का आरोप

भागलपुर।  पुलिस जिला के नाथनगर थाना क्षेत्र के एमटीएन घोष रोड नरगा में ससुराल में रह रहे एक 35 वर्षीय युवक की फांसी पर लटकती लाश बरामद की गई है, जिसको लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। युवक के परिवार का आरोप है कि परोड़ियों ने जमीन विवाद में हत्या कर शव को लटकाकर आत्म हत्या का रूप देने की कोशिश की है, मृतक की पहचान रिंकू हरि के रूप में हुई है, मृतक जेएलएनएमसीएच में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था।  

घटना के बाबत मृतक की पत्नी उर्मिला देवी ने बताया कि उसका पति देर रात ड्यूटी पर से आने के बाद खाना खा कर अपने रूम सोने चला गया और जब सुबह रूम गए तो पति फंदे से लटका हुआ पाया, मृतक का साला गुड्डू हरी ने बताया कि बहनोई रविंदर हरि रात में ड्यूटी कर के जेएलएनएमसीएच से घर लौटे थे, करीब रात 10 बजे खाना खाकर सोने चले गए थे, सुबह जब बहन जगी तो देखा कि बहनोई फंदे से लटक रहा है, मृतक अपने ससुराल में रहता था, मृतक का पैर जमीन में सटा हुआ था इससे हत्या होने की भी आशंका जता रही है,

साले गुड्डू ने बताया कि पड़ोसी अमावस्या देवी उसके और उसके पति और पुत्र ब्रह्मा हरि से पूर्व से जमीन विवाद चल रहा था, वही पुलिस सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.. सोचने की बात यह है कि मृतक की पत्नी अपने पति के साथ क्यों नही सोती थी। फिलहाल पुलिस पूले मामले की जांच में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News