बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्पाद विभाग के टीम पर एसी एसटी के युवक ने लगाया संगीन आरोप, कहा जाति पूछ कर की पिटाई, युवक ने थाने में दिया आवेदन

उत्पाद विभाग के टीम पर एसी एसटी के युवक ने लगाया संगीन आरोप,  कहा जाति पूछ कर की पिटाई, युवक ने थाने में दिया आवेदन

AURANGABAD : उत्पाद विभाग की टीम शराब के तस्करों को पकड़ने के लिए जाति पूछकर कार्रवाई करती है। अगर उनकी पसंद की जाति नहीं होगी, तो पिटाई कर दी जाएगी। औरंगाबाद जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां युवक ने थाने में यह शिकायत दर्ज कराई है कि उत्पाद विभाग के लोगों कार्रवाई के दौरान पहले जाति पूछी, फिर गाली गलौज और मारपीट की गईऔर मुझे मरणासन्न स्थिति में छोड़ कर उत्पाद विभाग औरंगाबाद चले गए. उस मारपीट के कारण मेरे सीने में काफी दर्द और सूजन हो गया है,जिससे मुझे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

रफीगंज थाना क्षेत्र का है मामला
पूरा मामला जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां  बद्दोपुर गांव निवासी राम आशीष कुमार का   मई गुमटी के समीप गुमटी है। युवक ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम बद्दोपुर गांव में तलाशी के लिए पहुंची थी। जहां से लौटने के दौरान उनकी टीम मेरे गुमटी के पास आकर रूकी। जहां गाड़ी से उतरते ही मेरी जाति पूछी।  उत्पादन विभाग के कर्मचारियों के द्वारा जाती पूछ कर एक युवक को मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। 

जाति बताने के बाद गाली गलौज करते हुए  मारपीट करने लगा मारपीट के दौरान मुंह से खून निकलने लगा जिससे हम बेहोश होकर वही गिर पड़ा और मुझे मरणासन्न स्थिति में छोड़ कर उत्पाद विभाग औरंगाबाद चले गए. उस मारपीट के कारण मेरे सीने में काफी दर्द और सूजन हो गया है,जिससे मुझे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है अगर  मेरे साथ अनहोनी घटना घटी है तो इसका जिम्मेवार औरंगाबाद उत्पाद विभाग के कर्मचारी होंगे। थाना अध्यक्ष गुफरान अली ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जिसको लेकर  आगे की कार्रवाई की जा रही है

Suggested News