पटना में सुबह सुबह स्कूल बस और पिकअप की जोरदार भिड़ंत, दो की मौके पर मौत

पटना में सुबह सुबह स्कूल बस और पिकअप की जोरदार भिड़ंत, दो की मौके पर मौत

PATNA :  पटना के बेली रोड फ्लाईओवर पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पटना ZOO से सगुना मोड़ जाने वाली लेन में पिकअप वैन और स्कूल बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप के चालकऔर खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे केबाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। शास्त्रीनगर पुलिस ने दोनों की मौत की पुष्टि की है। घटना के बाद फ्लाईओवर पर लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फ्लाईओवर के एक लेन पर जाम लगा हुआ है। पुलिस ने शव को पिकअप वैन से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं स्कूल बस (साउथ पॉइंट पब्लिक स्कूल) में मौजूद सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गयी.शास्त्री नगर थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पिकअप वैन और स्कूल बस की सीधी टक्कर में ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। परिजनों को सूचना भेज दी गई है। मामले की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की मानें हादसा गलत साइड से गाड़ी निकालने के कारण हुआ है। पिकअप गलत साइ़ड से गाड़ी लेकर आ रहा था। जिसके कारण सामने से आ रही स्कूल बस से टकरा गई।

बुरी तरह बर्बाद हो गया पिकअप

टक्कर इतनी जोरदार थी की पिकअप वैन का अगला हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पिकअप चालक वाहन में फंस गया और दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. हालांकि सहायक चालक की जान बच गयी. घायल सहायक चालक को पुलिस ने वाहन से कड़ी मश्क्कत के बाद निकाला.


Find Us on Facebook

Trending News