बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : सीतामढ़ी में स्कूल बस ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की हुई मौत, इलाके में मची अफरा तफरी

BIG BREAKING : सीतामढ़ी में स्कूल बस ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की हुई मौत, इलाके में मची अफरा तफरी

SITAMARHI : सीतामढ़ी में आज भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहाँ दिल्ली पब्लिक स्कूल(DPS lagma) की बस ने टेंपू में जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी सोनबरसा एनएच 122 के समीप धूर्वासा कॉलेज के समीप की है। जहां सीतामढ़ी से सोनबरसा की तरफ सवारी लेकर जा रहे टेंपो को डीपीएस लगमा की स्कूल बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही कई लोग जख्मी हो गए हैं।

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी लोगों को सीतामढ़ी सदर अस्पताल में लाया गया। जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही बथनाहा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मौके से पुलिस क्षतिग्रस्त ऑटो को जप्त कर कार्रवाई में जुट गई है। घटना को लेकर थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया की टेंपू सीतामढ़ी से सोनबरसा पैसेंजर को लेकर जा रही थी। जिस दौरान सोनबरसा से सीतामढ़ी की तरफ आ रही डीपीएस लगमा की बस ने टक्कर मार दी। जिसमे तीन लोग की मौत हो गई।

मामले को लेकर जांच की जा रही है। घटनास्थल से बस चालक बस लेकर फरार हो गया है। जिसे पुलिस ने लगमा के आगे से जप्त कर लिया और थाने ले गई है। हालाँकि चालक बस को छोड़ कर फरार हो गया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News