ट्रैक्टर से कुचलकर स्कूल से लौट रहे छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

ट्रैक्टर से कुचलकर स्कूल से लौट रहे छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SHEKHPURA : जिले में दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ स्कूली छात्रों से भरी ऑटो में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया. जिससे एक छात्र की मौत हो गयी. घटना कसार थाना क्षेत्र अंतर्गत वर्षा मोड़ के समीप बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की एक ऑटो पर ससबहना के चाणक्य पब्लिक स्कूल के 16 बच्चे जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दिया. जिससे एक छात्र नीचे गिर गया. जिसपर अनियंत्रित ट्रैक्टर चढ़ गया. मौके पर ही छात्र की मौत हो गयी. 

इस घटना के बाद स्कूली छात्र के परिजनों ने वर्षा मोड़ पर जमकर बबाल काटा है. मौके पर स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर और चालक दोनों को पकड़ लिया है. घटना के सम्बन्ध में परिजनो ने बताया कि प्रशासन के रोक के बाद भी ट्रेक्टर में चालकों के द्वारा अश्लील गाना बजाया जाता है. लेकिन पुलिस की मिलीभगत के कारण इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है. 

बताया जा रहा है कि ऑटो पर 16 बच्चे सवार होकर स्कूल जा रहे थे. जिसमें पांच बच्चे  घायल भी हुए है और एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मामले को शांत करने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने सड़क पर स्पीड ब्रेकर का भी मांग किया है. 

वही सड़क जाम कर रहे लोगों की मांग है कि एसपी और जिलाधिकारी घटनास्थल पर आए और उचित मुआवजा मृतक के परिजनों को दिया जाय. बताया जा रहा है घटना में शामिल सभी छात्र जखौर के ही थे. थानाध्यक्ष निजावूल्ला खान ने बताया की इस पर विशेष कार्रवाई की जायेगी और आरोपियों को बख्सा नहीं जायेगा. 

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News